UP में कार को ट्रक ने मारी टक्कर; बिहार के 6 लोगों की हुई मौत, सभी लोग शादी समारोह से लौट रहे थे
Advertisement

UP में कार को ट्रक ने मारी टक्कर; बिहार के 6 लोगों की हुई मौत, सभी लोग शादी समारोह से लौट रहे थे

UP Road Accident: यह हादसा रविवार सुबह गौरा बादशाह पुलिस सर्कल के अंतर्गत प्रसाद कॉलेज के पास हुआ. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां, उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

UP में कार को ट्रक ने मारी टक्कर; बिहार के 6 लोगों की हुई मौत, सभी लोग शादी समारोह से लौट रहे थे

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में आज यानी 10 मार्च को एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. जिससे छह लोगों की मौत हो गई और तीन जख्मी हो गए है. मृतकों में दो महिलाएं शामिल हैं. यह हादसा रविवार सुबह गौरा बादशाह पुलिस सर्कल के अंतर्गत प्रसाद कॉलेज के पास हुआ. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां, उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

सभी लोग बिहार के थे मकामी
पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, कार यू-टर्न ले रही थी, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. सभी मृतक बिहार के सीतामढी जिले के रहने वाले हैं और एक शादी समारोह से लौट रहे थे. मृतकों की पहचान अनीश शर्मा, गजाधर शर्मा, जवाहर शर्मा, गौतम शर्मा, सोनम और रिंकू के रूप में की गई है. घायलों के नाम जीतू शर्मा, मीना देवी और युग शर्मा हैं. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. 

बारबंकी में दो लोगों की मौत
वहीं, बारबंकी जिले के रामनगर थाना इलाके में लखनऊ-गोंडा राजमार्ग पर एक ढाबा के निकट डंपर से टकराने से दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. रामनगर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रत्नेश कुमार पांडेय ने बताया कि शनिवार देर रात थाना क्षेत्र के ग्राम कटियारा के निकट डंपर से टकराकर बाइक सवार देशराज (21) और चंद्रेश (30) घायल हो गए. 

रामनगर थाना के SHO ने क्या कहा?
उन्होंने बताया कि रामनगर थाना अंतर्गत कंधई पुर गांव मकामी दोनों युवकों को जिला अस्पताल भेजा गया. एसएचओ ने बताया कि डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. कोतवाली पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. पांडेय के मुताबिक डंपर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. उसका चालक फरार है.

Trending news