मोदी को तीसरी बार PM बनाने की मुहिम की बिहार से शुरुआत; 2024 चुनाव का ब्लू प्रिंट तैयार
Advertisement

मोदी को तीसरी बार PM बनाने की मुहिम की बिहार से शुरुआत; 2024 चुनाव का ब्लू प्रिंट तैयार

बिहार में भाजपा की दो दिवसीय संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन क बाद पार्टी महासचिव अरुण सिंह ने कहा है कि भाजपा 2024 लोकसभा, 2025 बिहार विधानसभा चुनाव मौजूदा गठबंधन के साथ लड़ेगी.  

 

अरुण सिंह

पटनाः भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने इतवार को कहा कि भाजपा बिहार में अपने मौजूदा गठबंधन में शामिल पार्टियों के साथ 2024 का लोकसभा और 2025 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी.
सिंह ने कहा कि भाजपा अपने गठबंधन के सभी दलों का सम्मान करती है. इसलिए, वह बिहार में इसी गठबंधन के साथ 2024 का आम चुनाव लड़ेगी. यहां तक कि 2025 का विधानसभा चुनाव भी इस गठबंधन के साथ लड़ा जाएगा. उन्होंने यहां पार्टी की दो दिवसीय संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन के बाद ये बात कही. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के मकसद से भाजपा ने बिहार की धरती से 2024 लोकसभा के चुनाव प्रचार का ऐलान किया है.

सिंह ने कहा, संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के उद्घाटन सत्र के दौरान, राष्ट्रीय सद्र जे.पी. नड्डा ने पार्टी नेताओं से राज्य के हर बूथ पर पहुंचने और हर जाति, धर्म और समुदाय के लोगों को जोड़ने की अपील की है. बिहार के 200 विधानसभा क्षेत्रों में प्रवास कार्यक्रम के दौरान पार्टी के नेता मुल्क में भाजपा के फ्रंटल संगठनों की सात शाखाओं द्वारा किए गए कामों के बारे में आम लोगों को जागरूक करने की कोशिश करेंगे.

सिंह ने कहा कि इसके अलावा, हमने इस बारे में भी चर्चा की है कि हम अतीत में कैसे दलित, हाशिए के लोगों और आदिवासी समुदायों का सम्मान किया है और भविष्य में करेंगे. इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने तिरंगा फहराने की शपथ भी ली. सिंह ने कहा कि हमने हर बूथ पर पीएम नरेंद्र मोदी की मन की बात को सार्वजनिक रूप से सुनने का भी फैसला किया है और पार्टी के नेता इसे अंजाम देंगे.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news