Gurudwara Firing: कैलिफोर्निया के गुरुद्वारे में फायरिंग, दो लोग बुरी तरह जख्मी
Advertisement

Gurudwara Firing: कैलिफोर्निया के गुरुद्वारे में फायरिंग, दो लोग बुरी तरह जख्मी

Gurudwara Firing: कैलिफोर्निया के एक गुरूद्वारे में फायरिंग हुई है. इस हादसे में दो लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. आपको बता दें पिछले कई दिनों में यूएस से गन वॉयलेंस के काफी मामले सामने आ चुके हैं.

Gurudwara Firing: कैलिफोर्निया के गुरुद्वारे में फायरिंग, दो लोग बुरी तरह जख्मी

Gurudwara Firing: रविवार को कैलीफोर्निया के एक गुरूद्वारा में दो लोगों को गोली मार दी गई. पुलिस के अनुसार ये फायरिंग तकरीबन दोपहर के दो बडे हुई है. दोनों लोगों की हालत संजीदा है. सैक्रामेंटो काउंटी शेरिफ कार्यालय के प्रवक्ता अमर गांधी ने कहा है कि ये शूटिंग किसी घृणा के कारण नहीं हुई है. बल्कि उन लोगों के बीच हुई है जो एक दूसरे को जानते थे. गांधी ने कहा कि इस लड़ाई में तीन लोग शामिल थे. ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि फायरिंग शुरू हो गई.

गुरूद्वारे में फायरिंग

गांधी ने कहा कि "ऐसा लगता है कि उस झगड़े में शामिल सभी लोग एक-दूसरे को जानते थे. अभी इस मामले की जांच की जा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें यूएस में गन वॉयलेंस की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. कई शूटिंग्स में बड़ी तादादा में लोगों की जान भी गई है.

बाइडन सरकार ले चुकी है एक्शन

गन वॉयलेंस के कारण ही जो बाइडन सरकार काफी एक्शन के मोड में है. बाइडन सरकाक ने एक एक्जिक्यूटिव ऑर्डर साइन किया था, जिसमें बंदूकों की बिक्री के दौरान लेने वाले शख्स का बैकग्राउंड जानना अनिवार्य किया गया था. पिछले हफ्ते ही दो लोग डेनवर के ईस्ट हाई स्कूल में हुई शूटिंग में बुरी तरह घायल हो गए थे. जिसके बाज उन्होंने अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

डेनवर के पुलिस ने क्या कहा था?

पुलिस ने एक ट्वीट करते हुए कहा था- डीपीडी ईस्ट हाई स्कूल में गोलीबारी का जवाब दे रहा है. पीड़ितों की संख्या अज्ञात है. जांचकर्ता जानकारी इकट्ठा करने के लिए काम कर रहे हैं, और इलाके में एक बड़ी पुलिस उपस्थिति की उम्मीद कर रहे हैं. जैसे ही वे उपलब्ध होंगे अपडेट पोस्ट कर दिए जाएंगे

Trending news