लड़कियों के चैलेंज पर स्कार्फ बांधकर गर्ल्स होस्टल में घुसा लड़का, फिर किया ये कांड
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1316881

लड़कियों के चैलेंज पर स्कार्फ बांधकर गर्ल्स होस्टल में घुसा लड़का, फिर किया ये कांड

चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए लड़का लड़कियों के कपड़े पहकर गर्ल्स होस्टल में घुस तो गया लेकिन यूनिवर्सिटी के छात्रों ने कभी सोचा भी नहीं होगा की ये मज़ाक इतना भारी पड़ने वाला है..

लड़कियों के चैलेंज पर स्कार्फ बांधकर गर्ल्स होस्टल में घुसा लड़का, फिर किया ये कांड

महाराष्ट्र की यूनिवर्सिटी में मज़ाक इतना भारी पड़ जाएगा ये कभी सोचा नहीं होगा. मज़ाक-मज़ाक में बना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होगा और फिर उसकी जांच होगी ये अंदाज़ा शायद ही यूनिवर्सिटी के छात्रों ने लगाया होगा. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल होता है. वायरल होने के बाद उसकी जांच के आदेश दिए जाते है. छात्रों की पहचान कर कार्रवाई शुरू कर हो जाती है.

यह भी पढ़ें:  राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर क्या है ताजा अपडेट? आ गई बड़ी खबर

क्या है पूरा मामला ?

महाराष्ट्र की एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में कुछ स्टूडेंट्स ने आपस में शर्त लगाई. शर्त थी की एक लड़के को गर्ल्स होस्टर में घूस कर दिखाना था. ऐसे में लड़के ने शर्त को मंज़ूर करते हुए लड़कि के कपड़े पहनकर घुस गया. ये शर्त खुद लड़कियों ने अपने ही सेकंड ईयर के लड़के को दी थी. लड़के ने ताव में आकर मुंह पर स्कार्फ लगाकर होस्टल में एंट्रा ली इतना ही नहीं गर्ल्स रूम तक पहुंचकर लड़कियों से बातचीत कर वापिस आ गया.

यह भी पढ़ें:  इस्लाम अपनाने वाली एक्ट्रेस बोली- नहीं पहनूंगी छोटे कपड़े, किसी की 10वीं पत्नी बनने पर भी ऐतराज नहीं

मज़ाक हल्के में नहीं लिया जाएगा

इस घटना के दौरान तो लड़का आराम से बाहर आ गया लेकिन इस मामले ने तूल पकड़ा जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर उन्हीं में से किसी लड़के ने मज़ाक मे शूट किया और सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. वीडियो के ज़रिए इस मज़ाक में लगी शर्त की पोल खुल गई और यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए. इस मामले की जांच के दैरान सभी स्टूडेंट्स से पूछताछ हुई. यूनिवर्सिटी का कहना ही कि इस मज़ाक को हम हल्के में नहीं लेंगे इसपर एक्शन लिया जाएगा ताकि आगे से कोई ऐसा करने की सोचे भी नहीं.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news