BJP ने लगाया कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर इल्ज़ाम, बिहार का किया अपमान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1368209

BJP ने लगाया कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर इल्ज़ाम, बिहार का किया अपमान

Bihar Politics: नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव के सोनिया गांधी से मिलने के बाद भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष पर बिहार का अपमान करने का इल्ज़ाम लगाया है. इतना ही नहीं गिरिराज सिंह ने भी अमित मालवीय के ट्वीट को रिट्वीट किया है...पढ़ें पूरी ख़बर

BJP ने लगाया कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर इल्ज़ाम, बिहार का किया अपमान

Bihar Politics: भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर बिहार का अपमान करने का इल्ज़ाम लगाया है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar)और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात पर प्रतिक्रिया दी है. जिसमें भाजपा (BJP) कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर बिहार का अपमान करने का आरोप लगाती नज़र आ रही है.

यह भी पढ़ें: Aishwarya ने बेटी अराध्या को लेकर किया बड़ा खुलासा, फिल्म पोन्नियन सेल्वन से जुड़ा है मामला

नीतीश कुमार को सोनिया ने नहीं दी तवज्जो!

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने नीतीश कुमार को बेचारा बताते हुए कहा कि सोनिया गांधी ने उन्हें कोई तवज्जो नहीं दी तो वहीं भाजपा आईटी सेल के राष्ट्रीय प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस अध्यक्ष पर बिहार का अपमान करने का आरोप लगाया.

अमित मालवीय ने ट्वीट कर साधा निशाना

fallback

नीतीश-लालू यादव की सोनिया गांधी से मुलाकात को लेकर ट्वीट करते हुए अमित मालवीय (Amit Malviya) ने कहा, "नीतीश कुमार और लालू प्रसाद, सोनिया गांधी से मिलते हैं और उस चर्चित मुलाकात की कोई तस्वीर नहीं है. कांग्रेस अध्यक्षा ने बिहार का इतना अपमान किया और प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नीतीश कुमार को तिरस्कृत करके भेज दिया. बाहर निकल के लालू और नीतीश एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर फोटो खिंचवाये."

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar पर जमकर बरसीं फाल्गुनी, कहा- "रिमेक करो लेकिन चीप तो मत बनाओ..."

सोनिया ने नहीं दी तवज्जो!

गिरिराज सिंह ने भी अमित मालवीय के ट्वीट को रिट्वीट कर नीतीश कुमार और लालू यादव दोनों पर निशाना साधा. सिंह ने सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार और लालू यादव के बयान वाले खबर का वीडियो को शेयर करते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार को 'बेचारा' तक लिख डाला. केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि सोनिया गांधी ने उन्हें कोई तवज्जो नहीं दी.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news