बिहार: पटना में हुआ बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरी नाव नदी में पलटी, 4 डूबे; कई लोगों ने तैरकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2295085

बिहार: पटना में हुआ बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरी नाव नदी में पलटी, 4 डूबे; कई लोगों ने तैरकर बचाई जान

Patna Boat Capsized: घटनास्थल पर पुलिस प्रशासन, गोताखोर समेत एसडीआरएफ की टीम मौजूद हैं. गोताखोर टीम ने नदी में डूबे 2 लोगों को बचा लिया है. हादसे के बाद घाट पर अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है.

 बिहार: पटना में हुआ बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरी नाव नदी में पलटी, 4 डूबे; कई लोगों ने तैरकर बचाई जान

Barh Boat Capsized: बिहार की राजधानी पटना में बड़ा हादसा हो गया है. गंगा का स्नान करने जा रहे लगभग दो दर्जन लोगों से भरी नाव बीच नदी में पलट गई, जिसमें एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने तैरकर जान बचा ली. वहीं इस हादसे में चार लोग अभी लापता हैं, जिनकी खोज जारी है. बताया जा रहा है कि सभी लोग नालंदा के अस्थवां थाना इलाके के मालती गांव के रहने वाले हैं. यह हादसा पटना के बाढ़ इलाका स्थित उमानाथ घाट पर हुआ है. हादसे की खबर सुनकर गांव में मातम पसर गया है. 

घटनास्थल पर पुलिस प्रशासन, गोताखोर समेत एसडीआरएफ की टीम मौजूद हैं. गोताखोर टीम ने नदी में डूबे 2 लोगों को बचा लिया है. हादसे के बाद घाट पर अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है.

घाट पर अफरा-तफरी का माहौल
गंगा दशहरा के मौके पर रविवार को उमानाथ घाट पर श्रद्धालुओं की काफी भीड़ थी. लोग बड़ी तादाद में घाट के दोनों तरफ से स्नान करने के लिए घाट पर जमा हुए थे. लोग नदी किनारे स्नान करने के लिए नाव का इस्तेमाल कर रहे थे. तभी दूसरी तरफ से श्रद्धालुओं को लेकर जा रही नाव बीच नदी में पलट गई. घटना होते देख घाट पर मौजूद लोगों में चीख-पुकार मच गई. हादसे की खबर तुरंत पुलिस प्रशासन को दी गई. जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची. हालांकि, हादसाग्रस्त नाव पर सवार कुछ लोग तैरना जानते थे, वह तैरकर नदी से बाहर आ गए.  

डूबे हुए लोगों की तलाश जारी
वहीं, कुछ लोगों ने बताया कि मालती गांव के अवधेश प्रसाद की मां का निधन कुछ दिन पहले हो गया था. जिसका श्रद्धाकर्म खत्म करने के बाद परिवार के लोग आज गंगा स्नान करने के लिए उमानाथ घाट आए थे. नाव पलटने की खबर मिलने के बाद गांव से भारी संख्यां में लोग बाढ़ के लिए रवाना हो गए हैं.  फिलहाल एसडीआरएफ और गोताखोर टीम लापता लोगों की तलाश में जुटे हुए हुए हैं. 

 

Trending news