पटना में दो दलित बच्चियों के साथ गैंपरेप को लेकर सियासत गर्म, BJP नेता ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2055481

पटना में दो दलित बच्चियों के साथ गैंपरेप को लेकर सियासत गर्म, BJP नेता ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम

Phulwari Sharif Gang Rape: बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में दो दलित बच्चियों के साथ हुए कथित रेप और एक बच्ची की हत्या मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है. 

पटना में दो दलित बच्चियों के साथ गैंपरेप को लेकर सियासत गर्म, BJP नेता ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में दो दलित बच्चियों के साथ हुए कथित रेप और एक बच्ची की हत्या मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है. बिहार भाजपा इस मुद्दे को लेकर आक्रामक है तो वहीं, 'इंडिया' गठबंधन में सहयोगी दल भाकपा माले भी इस मुद्दे को लेकर आंदोलन के मूड में है.

वहीं, बिहार के बीजेपी प्रसिंडेट सम्राट चौधरी गुरुवार को फुलवारी जाकर बच्चियों के परिवार वाले से मिले और इंसाफ का भरोसा दिलाया.  बीजेपी नेता ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि पार्टी उनके इंसाफ के लिए लड़ाई तब तक लड़ती रहेगी जब तक कि कसूरवार को फांसी की सजा नहीं मिल जाती.

BJP नेता दिया अल्टीमेटम
उन्होंने आगे कहा कि पुलिस थाने से करीब तीन किलोमीटर दूर गरीब, दलित परिवार के साथ ऐसी जघन्य घटना के 24 घंटे बाद भी मुजरिम शहर में घूम रहे हैं. यह पुलिस के लिए भी शर्म की बात है. अब तक मुजरिमों की पहचान नहीं हो पाई है। ऐसे मुजरिमों का एनकाउंटर कर देना चाहिए और उनके घरों को नीस्त-ओ-नाबूद करना चाहिए.

भाजपा नेता चौधरी ने बताया कि पीड़ित परिवार ने साफ तौर पर कहा कि उसे पैसा, दौलत कुछ नहीं चाहिए, दोषियों को सजा मिले, यही इंसाफ है. इस मामले को भाजपा अपने खर्च पर लड़ेगी. उन्होंने पुलिस प्रशासन को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि 24 घंटे के अंदर कसूरवार को गिरफ्तार करे और 48 घंटे के अंदर अदालत में फांसी की सजा के लिए जाए, नहीं तो बीजेपी आंदोलन का रास्ता इख्तियार करेगी.

माले विधायक प्रतिवाद मार्च में होंगे शामिल 
दूसरी तरफ, इस मामले में माले विधायक दल के उपनेता सत्यदेव राम और स्थानीय विधायक गोपाल रविदास शुक्रवार को फुलवारी के गांवों का दौरा करेंगे और प्रतिवाद मार्च में शामिल होंगे.

वहीं, फुलवारी के मौजूदा विधायक गोपाल रविदास ने कहा है कि प्रशासन मुजरिमों, दुष्कर्मियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे. नहीं तो आंदोलन तेज किया जाएगा. महादलित बच्चियों के साथ रेप और एक की मर्डर ने हम सबको हतप्रभ कर दिया है. हम सीएम को इस मामले से अवगत कराएंगे. इस घटना के खिलाफ भाकपा-माले और ऐपवा ने संयुक्त रूप से पटना में डीएम के सामने प्रदर्शन का फैसला किया है. यह मार्च GPO गोलबंर से लेकर डीएम ऑफिस तक जाएगा.

Trending news