Bihar News: पटना पुलिस की लाठीचार्ज में भाजपा नेता की मौत, सूमो ने दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1778052

Bihar News: पटना पुलिस की लाठीचार्ज में भाजपा नेता की मौत, सूमो ने दी चेतावनी

Bihar News: राज्य में शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर बिहार सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पटना पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किया गया है. 

Bihar News: पटना पुलिस की लाठीचार्ज में भाजपा नेता की मौत, सूमो ने दी चेतावनी

Bihar News: राज्य में शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर बिहार सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पटना पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करने से भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की मौत हो गई है.

जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता जिनकी पहचान विजय कुमार सिंह के रूप में हुई है. शहर के डाकबंगला चौराहे पर चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच मृत्यु हो गई है.

इस जानकारी की पुष्टि राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने की है. जिन्होंने ट्विटर पर कहा कि भाजपा नेता की मृत्यु हो गई है. जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी नेताओं पर उस वक्त लाठीचार्ज किया गया जब वे 'विधानसभा मार्च' निकाल रहे थे.

सुरक्षाकर्मियों ने भाजपा कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछारें कीं और आंसू गैस छोड़ी. घटना के बाद भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने ट्विटर पर लिखा कि "पटना में भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज राज्य सरकार की विफलता और अक्षमता का परिणाम है."

नड्डा ने हिंदी में ट्वीट किया कि "महागठबंधन सरकार भ्रष्टाचार के किले की रक्षा के लिए लोकतंत्र पर हमला कर रही है. बिहार के मुख्यमंत्री आरोपों का सामना कर रहे व्यक्ति को बचाने के लिए अपनी नैतिकता भूल गए हैं."

इस बीच बिहार शिक्षा विभाग ने एक आदेश जारी कर अगले एक सप्ताह के लिए शिक्षा विभाग के अधिकारियों की छुट्टियों पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की है. आदेश में कहा गया है कि जिला शिक्षा अधिकारियों, जिला कार्यक्रम अधिकारियों और अन्य अधिकारियों की छुट्टियां निलंबित कर दी गई हैं. इसके अलावा आदेश में कहा गया है कि शिक्षा विभाग के अधिकारियों को विशेष परिस्थितियों में छुट्टियों का लाभ उठाने के लिए उप सचिव केके पाठक से अनुमति लेनी होगी.

Zee Salaam

Trending news