"ज़रूरतें हम पूरी करते हैं लेकिन प्यार किसी और से करती है", दुपट्टे से लटकी मिली BF की लाश
Advertisement

"ज़रूरतें हम पूरी करते हैं लेकिन प्यार किसी और से करती है", दुपट्टे से लटकी मिली BF की लाश

बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में एक नौजवान की लाश उसकी गर्ल फ्रेंड के दुपट्टे से पेड़ से लटकी हुई पाई गई. नौजवान को उसकी नाबालिग़ माशूक़ा (प्रेमिका) ने लुधियाना से मुज़फ़्फ़रपुर बुलाया था.

अलामती तस्वीर

Muzaffarpur: बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में एक नौजवान की लाश उसकी गर्ल फ्रेंड के दुपट्टे से पेड़ से लटकी हुई पाई गई. नौजवान को उसकी नाबालिग़ माशूक़ा (प्रेमिका) ने लुधियाना से मुज़फ़्फ़रपुर बुलाया था. कहा जा रहा है कि सनीचर की देर शाम उसे लड़की ने कॉल करके मिलने के लिए बुलाया था इसके बाद नौजवान की लाश अगली सुबह पेड़ से लटकी हुई मिली थी. मामला औराई थाना इलाक़े के परसामा गांव का है. यहां जमादार कुमार उर्फ़ मुख़्तार के क़त्ल मामले में पुलिस ने अब नाबालिग़ लड़की समेत 6 लोगों के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज की है. मरने वाले लड़के के बाप जयकिशोर सहनी ने साहेबगंज पुलिस को एप्लिकेशन सौंपी है. नाबालिग़ लड़की, मुन्ना दास, अजय दास, किशन दास, अमरजीत दास समेत एक और शख़्स के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया गया है. 

पुलिस हिरासत में गर्ल फ्रेंड
पुलिस ने लड़के की गर्ल फ्रेंड को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. नौजवान की लाश इतवार को पेड़ से लटकी मिली थी. लाश को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. हादसे के बाद पुलिस घरवालों का बयान दर्ज करने में लगी है. नौजवान के पैर ज़मीन से पूरी तरह सटे हुए थे. इसके बाद अंदेशा ज़ाहिर किया जा रहा है कि उसका क़त्ल करके लाश को पेड़ से लटकाया गया है.फिलहाल पुलिस हर एंगल से केस की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: 'हर हर महादेव' पर पाबंदी लगाने की मांग, हक़ीक़त के साथ छेड़ख़ानी करने पर हंगामा

लव ट्रायंगल का हो सकता है मामला
नौजवान के मर्डर के बाद यह बात भी सामने आ रही है कि मामला लव ट्रायंगल का है. गांव के लोगों के मुताबिक़ नाबालिग़ लड़की से मुख़्तार का अफेयर था. इसके साथ ही उसका दूसरे लड़के से भी अफेयर था. मुख़्तार इससे नाराज़ था. वारदात से एक दिन पहले मरने वाले लड़के की बुआ ने लड़की के घर के बाहर उसे कुछ लड़कों से बात करते सुना था वो कह रहा था- सबकुछ हम देते हैं, प्यार किसी और से करती है. हालांकि लव ट्रायंगल की तीसरी कड़ी कौन है ये साफ़ नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि पांच मुल्ज़िमीन में से एक से लड़की का ताल्लुक़ हो सकता है.

इस तरह की ख़बरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Trending news