Bihar: डॉक्टर ने बताया नपुंसक तो युवक ने नाबालिग का रेप कर किया प्रेग्नेंट, बोली देखो मेरी ताकत
Advertisement

Bihar: डॉक्टर ने बताया नपुंसक तो युवक ने नाबालिग का रेप कर किया प्रेग्नेंट, बोली देखो मेरी ताकत

बिहार के जमुई जिले में शादी के 6 साले बाद जब बच्चा नहीं हुआ तो उसने डॉक्टर से खुद को और अपनी बीवी को दिखाया. डॉक्टर ने जब पति को नपुंसक बता दिया तो उसने अपनी ताकत साबित करने के लिए 13 साल की बच्ची का रेप कर उसे गर्भवती कर दिया. 

अलामती तस्वीर

Bihar News: बिहार के जमुई जिल से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने डॉक्टरों के दावे को गलत साबित करने के लिए एक नाबालिग लड़की से लगातार रेप कर उसे गर्भवती कर दिया. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान भुजंगी मांझी के तौर पर की गई है. गुरुवार की शाम उसे गिरफ्तार करने के बाद यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून के तहत मामला दर्ज कर उसे शुक्रवार को पॉक्सो कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

घटना लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब 13 वर्षीय लड़की अपने माता-पिता के साथ थाने पहुंचकर आरोपी मांझी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता तीन माह की गर्भवती है.

पुलिस के मुताबिक, मांझी ने अपने इकबालिया बयान में पुलिस को बताया कि छह साल पहले उसकी एक लड़की से शादी हुई थी, लेकिन उसे कोई बच्चा नहीं हो सका. जब उसने इस संबंध में डॉक्टरों से उपचार कराया तो डॉक्टरों ने मांझी को ही नपुंसक करार दे दिया और बताया कि वह कभी बाप नहीं बन सकता है. मांझी को यह बात बहुत बुरी लगी और उसने डॉक्टरों को गलत साबित करने का फैसला किया. योजना के मुताबिक आरोपी ने पास में रहने वाली एक 13 साल की एक लड़की से दोस्ती की और उसे शादी का झांसा देकर तीन महीने पहले तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, जिसके बाद लड़की गर्भवती हो गई.

जब लड़की को अपनी गर्भावस्था की जानकारी हुई तो उसने मांझी से संपर्क कर इसकी सूचना दी, लेकिन मांझी ने उसे अपना बच्चा मानने से इंकार कर दिया और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर खुद गांव छोड़कर भाग गया. इसके बाद लड़की ने अपने माता-पिता को ये बात बताई और पुलिस के पास पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया. 

लक्ष्मीपुर थाने के एसएचओ राज्यवर्धन ने कहा, "पीड़ित के परिवार से शिकायत मिलते ही पुलिस ने ऐक्शन लेते हुए आरोपी के मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगा दिया. उसके फोन की टावर लोकेशन जमुई जिले के मलयपुर पुलिस स्टेशन के तहत करीबाग गांव में दिखाई दे रही थी, जहां से हमारी टीम ने छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया."

Zee Salaam

Trending news