भारत-पे फाउंडर अश्नीर ग्रोवर को बिग बॉस से आया ऑफर; बोले इस शर्त पर हो सकता हूं शामिल
Advertisement

भारत-पे फाउंडर अश्नीर ग्रोवर को बिग बॉस से आया ऑफर; बोले इस शर्त पर हो सकता हूं शामिल

Bigg Boss offer Ashneer Grover: भारत पे के फाउंडर अश्नीर ग्रोवर को बिग बॉस से ऑफर आया था. उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि वह एक शर्त पर ही बिग बॉस का हिस्सा बन सकते हैं.

भारत-पे फाउंडर अश्नीर ग्रोवर को बिग बॉस से आया ऑफर; बोले इस शर्त पर हो सकता हूं शामिल

Bigg Boss offer Ashneer Grover: भारत के शार्क टैंक के बाद बिजनेस मैन और भारत-पे के फाउंडर अश्नीर ग्रोवर लगातार सुर्खियो में है. वह अकसर अलग-अलग शो में शिरकत करते रहते हैं और इस दौरान वह बिजनेस से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर करते हैं. हाल ही में फेमस शो बिग बॉस को लेकर उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है. अश्नीर ने बताया है कि उनके पास बिग बॉस टीवी शो का ऑफर आया था. लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया. अश्नीर ने बताया कि वह किन शर्तो के साथ बिगबॉस जाना पसंद करेंगे.

अश्नीर ग्रोवर ने क्या कहा?

बिजनेस वर्ल्ड में अश्नीर ग्रोवर का बड़ा नाम है. वह कई कंपनियों में इन्वेस्ट कर चुके हैं. अश्नीर ग्रोवर के सोशल मीडिया पर भी अकसर वीडियो वायरल होते रहते हैं. हालही में अश्नीर ग्रोवर ने एक एफएम को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने कई मसलों पर बातचीत की. स्टार्टअप से लेकर बिजनेस की चुनौतियों तक अश्नीर ने सभी मामले में एक्सपीरियंस शेयर किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह पहले बिग बॉस खूब देखा करते थे. उनके पास बिग बॉस में शामिल होने के लिए ऑफर भी आया था. लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया.

अश्नीर ग्रोवर क्यों नहीं जाना जाते बिग बॉस

अश्नीर ग्रोवर ने बातचीत के दौरान बताया कि वह बिग बॉस नहीं जाना चाहते. उनका मानना है कि लोग बिग बॉस सक्सेस पाने के लिए जाते हैं. इसके अलावा अश्नीर ने एक शर्त भी रख दी. यह शर्त सलमान खान की फीस से जुड़ी हुई थी.

क्या बोले अश्नीर?

अश्नीर का कहना है कि वह बिग बॉस में तभी हिस्सा लेंगे, अगर उन्हें बिग बॉस के होस्ट सलमान खान से ज्यादा पैसे मिलें. अगर सलमा खान से ज्यादा उन्हें पैसे ऑफर किए जाते हैं तो वह बिग बॉस में बतौर भी कंटेस्टेंट शामिल हो सकते हैं. अश्नीर का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कुछ लोग उनके इस बयान पर मजे भी लेते दिख रहे हैं.

Zee Salaam Live TV

Trending news