MCD Election 2022: दिल्ली में चुनाव से पहले ओवैसी ने केजरीवाल पर बोला जोरदार हमला, बोले इन्होंने किया है ऐसा
topStories0hindi1470187

MCD Election 2022: दिल्ली में चुनाव से पहले ओवैसी ने केजरीवाल पर बोला जोरदार हमला, बोले इन्होंने किया है ऐसा

MCD Election 2022: दिल्ली एमसीडी चुनाव के बीच असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान आया है. ओवैसी ने अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है. पढ़ें पूरी खबर

MCD Election 2022: दिल्ली में चुनाव से पहले ओवैसी ने केजरीवाल पर बोला जोरदार हमला, बोले इन्होंने किया है ऐसा

MCD Election 2022: दिल्ली में नगर निगम चुनाव जारी हैं. जानकारी के मुताबिक 4 बजे तकरीबन 45 फीसद मतदान हो चुका है. इससे पहले असुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है. उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. ओवैसी ने अपनी पार्टी एआईएमआईएम के ट्विटर हेंडल से एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह कह रहे हैं कि सभी में बेहतर हिंदू बनने की होड़ लगी हुई है और इसका फायदा बीजेपी को मिल रहा है.

ओवैसी बोले इसलिए जीतती है बीजेपी

असदुद्दीन ओवैसी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह कहते दिख रहे हैं कि ये लोग अंधेरे का मुकाबला अंधेरे से कर रहे हैं. जहालत का मुकाबला जहालत से कर रहे हैं. लेकिन जहालत का मुकाबला इल्म की शमा रोशन करने से होता है. अंधेरे का मुकाबला रोशने फैलाने से होता है और नफरत का मुकाबला मोहब्बत से होता है. यही वजह है कि बीजेपी जीतती है.

राहुल के जय श्रीराम वाले बयान पर औवेसी

राहुल के जय श्रीराम वाले बयान पर ओवैसी ने कहा कि जब राहुल गांधी के पिता देश के प्रधानमंत्री थे. तो उन्होंने बिना मुस्लिम साइट को बताए बाबरी मस्जिद का दरवाजा खुलवा दिया और शिलान्यास करवाना शुरू कर दिया. उस जमाने में जब कोई कंप्यूटर नहीं था. इसके बावजूद 5-10 मिनट की सुनवाई में 60-70 पेज का ऑर्डर दे दिया गया. ओवैसी ने कहा कि जब बाबरी मस्जिद में मूर्तियां रखी गईं थी तो कांग्रेस की सरकार थी. जब बाबरी मस्जिद को शहीद किया गया उस वक्त नरसिम्हांनन्द कांग्रेस के प्रधानमंत्री थे.

अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला

अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि यह वही शख्स है जिसने तबलीग़ी जमात पर झूठा इलजाम लगाया था. यह वही शख्स है जब दिल्ली में दंगे हो रहे थे तो उसे रोकने की बजाय राजघाट पर जाकर आंख और कान बंद करके बैठ गया. यह वही शख्स है जिसने दिल्ली में डिमोलीशन कराया और कहा कि यह बांग्लादेशी रोहिंग्या हैं. यह वही शख्स है जो नोट पर महात्मा गांधी की फोटो हटा कर देवी देवताओं की फोटो चाहता है.

Trending news