Gujarat Election: गुजरात चुनाव से पहले आप ने फोड़ा बम; बोले अब ये स्कीम लाएगी सरकार
Advertisement

Gujarat Election: गुजरात चुनाव से पहले आप ने फोड़ा बम; बोले अब ये स्कीम लाएगी सरकार

Gujarat Assembly Election: गुजरात चुनाव से पहले पंजाब से सीएम भगवंत मान ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि आप सरकार गुजरात में अब ये पॉलिसी लाने वाले है. जो मार्च से लागू होगी

Gujarat Election: गुजरात चुनाव से पहले आप ने फोड़ा बम; बोले अब ये स्कीम लाएगी सरकार

Gujarat Election: 1 दिसंबर से गुजरात चुनाव शुरू हो रहे हैं, जो 5 दिसंबर तक जारी रहेंगे और 8 दिसंबर को नतीजों का ऐलान होगा. इससे पहले पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बड़ा ऐलान कर दिया है. मान का कहना है कि वह दिल्ली और पंजाब की तरह गुजरात में भी फ्री बिजली देंगे. भगवंत मान का यह बयान अहमदाबाद में एक प्रेस मीटिंग के दौरान आया है.

क्या बोले सीएम भगवंत मान?

सीएम भगवंत मान ने कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में मुफ्त बिजली देने का वादा किया था, उस समय विरोधियों ने कहा कि आप इसे कैसे करेंगे, और हमने इसे करके दिखाया. पंजाब में भी यही कंडीशन है. गुजरात में भी हम मार्च से लोगों को मुफ्त बिजली देना शुरू कर देंगे.

इस दौरान सीएम भगवंत मान ने कहा- उन्होंने कहा, "मेरे पास कुल 25000 बिल हैं. आप इन्हें देख सकते हैं, पंजाब में 75 लाख मीटर में से 61 लाख लोगों को जीरो बिल मिला है. जनवरी तक पंजाब में 71 लाख लोगों को जीरो बिल मिलेंगे."

यह भी पढ़ें: Bilkis Bano Case: सुप्रीम कोर्ट पहुंची बिल्कीस बानो, मुजरिमों की रिहाई के फैसले को किया चैलेंज

बीजेपी सरकार पर बोला हमला

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने प्रेस मीटिंग के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर भी हमला बोला- उन्होंने कहा- "जब मैं पहली बार गुजरात आया था, तो मैंने सोचा था कि गुजरात मॉडल से कुछ सीखने को मिलेगा. हाईवे ठीक थे लेकिन जैसे ही हम हाईवे को छोड़ा तो मुझे असली गुजरात मॉडल देखने को मिला. हम यह नहीं कहते कि हम आपके खाते में 15 लाख रुपये आपको देंगे." हम कहते हैं, हम लोगों को लाभ देंगे, जिससे उनके 30,000 रुपये बच जाएंगे.

"हम है ए टीम"

बीजेपी पर अटैक करते हुए सीएम ने कहा- "हम यहां गुजरात में सरकार बनाएंगे. लोग कहते हैं कि हम बीजेपी की बी टीम हैं, कुछ कहते हैं कि हम कांग्रेस की बी टीम हैं. लेकिन, हम 130 करोड़ लोगों की 'ए टीम' हैं."

केजरीवाल ने किया था पेंशन का ऐलान

इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि वह ओल्ड पेंशन लागू करेंगे और सरकार बनने के बाद वह सरकारी कर्मचारियों को पेश आ रही दिक्कतों का हल करेंगे. फिर वह चाहे वह सेम ग्रेड पे हो या फिर ट्रांसफर की दिक्कत.

Zee Salaam Live TV

Trending news