कश्मीर में एक और टारगेट किलिंग, कुलगाम में बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1205316

कश्मीर में एक और टारगेट किलिंग, कुलगाम में बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

J&K: हाल ही में जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने कई आम नागरिकों और कश्मीरी पंडितों को गोली मार कर कत्ल कर दिया है. आज आतंकियों ने राजस्थान से ताल्लुक रखने वाले बैंक कर्मचारी विजय कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी.

कश्मीर में एक और टारगेट किलिंग, कुलगाम में बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

Kulgam: जम्मू व कश्मीर में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. जिला कुलगाम में बृहस्पतिवार के दिन संदिग्ध आतंकियों ने बैंक के एक कर्मचारी विजय कुमार को गोली मार कर कत्ल कर दिया. विजय कुमार का ताल्लुक राजस्थान से है. एक पुलिस ऑफिसर के मुताबिक इलाकाही देहाती बैंक ब्रांच के मैनेजर को आतंकवादियों ने गोली मार कर कत्ल कर दिया है. 

विजय कुमार कुलगाम के मोहनपोरा में लाकाही देहाती बैंक ब्रांच में तैनात थे. कर्मचारी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमले के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी की गई है ताकि हमलावर को दबोचा जा सके.

यह भी पढ़ें: Hardik Patel BJP: हार्दिक पटेल बीजेपी में होंगे शामिल! आखिर ट्वीट के क्या हैं मायने

बता दें कि वादी में हत्याओं की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इससे पहले 31 मई को कुलगाम के गोपालपोरा में एक हिंदू टीचर की हत्या कर दी गई थी. इसके अलावा 25 मई को कश्मीरी टीवी आर्टिस्ट अमरीन भट्ट को भी मौत के घाट उतार दिया था. इससे एक दिन पहले एक पुलिसकर्मी को आतंकियों ने गोली मारी थी. इस हमले में एक 7 वर्षीय मासूम भी जख्मी हो गई थी.

हाल ही में बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट और कुलगाम में महिला टीचर की हत्या के खिलाफ बड़े प्रदर्शन हुए. कश्मीरी पंडितों की मांग थी कि सभी हिंदू कर्मचारियों को सुरक्षित स्थान पर तैनात किया जाए.

Video:

Trending news