Ballia: जिस शख़्स को पति समझकर जानकी लाई घर; वो निकला कोई और, ये होगा अगला क़दम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1802653

Ballia: जिस शख़्स को पति समझकर जानकी लाई घर; वो निकला कोई और, ये होगा अगला क़दम

Ballia News: बलिया के जिला अस्पताल के बाहर से एक महिला जिस शख्स को अपना गुमशुदा पति समझकर घर लाई थी वो उसका पति नहीं बल्कि कोई और निकला. महिला ने कहा कि वो अपने पति सी तलाश जारी रखेगी. 

Ballia: जिस शख़्स को पति समझकर जानकी लाई घर; वो निकला कोई और, ये होगा अगला क़दम

Ballia Woman Husband Missing Story: यूपी के बलिया में जिला अस्पताल के बाहर फटे पुराने कपड़ों में बैठे एक व्यक्ति को जानकी अपना गुमशुदा पति समझ कर घर ले आई थी, लेकिन हकीकत ये है कि वो शख्स उसका पति नहीं है. अब इस मामले में एक नया ट्विस्ट सामने आया है.  दरअसल, बीते रोज यूपी के बलिया जिला अस्पताल के गेट के बाहर जानकी नाम की महिला को बदतर हालत में एक व्यक्ति दिखाई दिया और महिला ने उसे अपने पति मोतीचंद के तौर पर पहचाना और फिर उसे घर ले आई.

पति नहीं, कोई और निकला वो शख्स
दरअसल, जानकी जिला अस्पताल के बाहर से जिस व्यक्ति को 10 साल से लापता अपना पति मोतीचंद समझकर घर लाई वो कोई और ही निकला. जब मोतीचंद के शरीर पर पहले के निशान देखे गए तो उनमें से कोई भी निशान उसके शरीर पर दिखाई नहीं दिये. जिसके बाद जानकी ने अंदेशा जाहिर किया कि ये शख्स उसका पति मोतीचंद नहीं बल्कि कोई और है. जब सब लोगों ने मिलकर उस व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटाई तो उस शख्स की पहचान मोतीचंद नहीं बल्कि नगरा थाना क्षेत्र के राहुल के तौर पर की गई. शनाख्त सामने आने के बाद राहुल के परिजनों से गांव के प्रधान और कुछ लोगों ने संपर्क किया और उसे परिजनों को सौंप दिया.

जारी रहेगी तलाश: जानकी
वहीं, इस पूरे मामले पर जानकी का कहना है कि किस्मत इस बार धोखा दे गई, लेकिन खुशी है कि मेरे प्रयासों से एक घर को उसका बेटा मिल गया. जानकी ने कहा कि मेरा पति 10 साल से लापता है, लेकिन मैं हिम्मत नहीं हारुंगी और पति की तलाश का सिलसिला जारी रखूंगी. बता दें कि, शुक्रवार को बलिया जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी के सामने महिला को भिखारी की अवस्था में एक शख्स दिखाई दिया. महिला ने जब गौर से उसका चेहरा देखा तो उस व्यक्ति में अपने पति की झलक दिखाई दी. पति को अपने सामने देखकर पत्नी की खुशी का ठिकाना ना रहा. पति की ऐसी हालत देखकर उसके आंखों से आंसू छलक पड़े और वो उसे घर ले आई. लेकिन परिवार की खुशियां उस समय मायूसी में बदल गई जब घर के लोग मोतीचंद के ऑपरेशन के निशान उसके शरीर पर ढूंढने लगे. बाद में पता चला कि वो महिला का गुमशुदा पति नहीं, बल्कि कोई और है.

Watch Live TV

Trending news