Ballia: 10 साल बाद पत्नी को इस हालत में मिला गुमशुदा पति; भावुक हुई महिला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1801398

Ballia: 10 साल बाद पत्नी को इस हालत में मिला गुमशुदा पति; भावुक हुई महिला

Ballia District Hospital: बलिया के जिला अस्पताल के बाहर एक भावुक नजारा देखने को मिला. एक महिला को 10 साल पहले लापता हुआ उसका पति अचानक मिल गया. ये देखकर वहां मौजूद हर किसी की आंखें नम हो गईं.  

 

Ballia: 10 साल बाद पत्नी को इस हालत में मिला गुमशुदा पति; भावुक हुई महिला

Woman Met Her Husband After 10 Years: यूपी के बलिया से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां जिला अस्पताल के बाहर पत्नी को 10 साल पहले लापता हुआ उसका पति अचानक मिल गया. दरसल बलिया जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी के सामने महिला को भिखारी की अवस्था में एक शख्स दिखाई दिया. महिला ने जब गौर से उसका चेहरा देखा तो उस व्यक्ति में अपने पति की झलक दिखाई दी. पति को अपने सामने देखकर पत्नी की खुशी का ठिकाना ना रहा. पति की ऐसी हालत देखकर उसके आंखों से आंसू छलक पड़े.

मानसिक स्थिति बिगड़ने के चलते छोड़ा घर
पत्नी ने बच्चों की तरह अपने पति को दुलार किया और मोबाइल से बच्चों को इसकी सूचना दी. इस दौरान जिला अस्पताल के बाहर बड़ी तादाद में लोग जमा हो गए. बता दें कि, बलिया जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत देवकली निवासी मोतीचंद वर्मा की शादी जानकी देवी से 21 वर्ष पहले हुई थी. दोनों के तीन बेटे भी हैं. मानसिक स्थिति बिगड़ने के चलते मोती चंद्र वर्मा घर से बाहर निकल गया था. पत्नी ने रिश्तेदारों के सहयोग से काफी खोजबीन की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला. महिला तीनों बेटों के साथ किसी तरह अपनी जिंदगी गुजार रही है.

मुझे मेरे भगवान मिल गए: महिला
महिला और उसके रिश्तेदारों ने मोती चंद्र को तलाश करने की काफी कोशिश की, लेकिन उनको कोई कामयाबी नहीं मिली. अचानक 10 साल के बाद जब महिला जिला अस्पताल में अपने बेटे का इलाज कराने जा रही थी, तो रास्ते में उसने फटे पुराने कपड़े पहने हुए एक व्यक्ति को देखा. उसके नजदीक जाने पर महिला ने उस शख्स को पहचान लिया और रोते बिलखते हुए अपने पति को गले लगा लिया. पति के मिलने के बाद पत्नी ने कहा कि मुझे मेरे भगवान मिल गए. 10 वर्षों के बाद पति-पत्नी का मिलन हर किसी के दिल को छू गया. इस दृश्य को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ गई. वहां मौजूद हर किसी की आंखें नम हो गईं.

रिपोर्ट: मनोज चतुर्वेदी

Watch Live TV

Trending news