PT USHA NEWS: पीटी ऊषा के बयान पर पहलवानों का पलटवार, कह डाली बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1671492

PT USHA NEWS: पीटी ऊषा के बयान पर पहलवानों का पलटवार, कह डाली बड़ी बात

PT USHA NEWS: पीटी ऊषा के बयान पर अब पहलवानों का पलटवार आया है. आपको बता दें ओलंपिक संघ प्रमुख ने इस प्रदर्शन को अनुशासनहीनता बताया था.

PT USHA NEWS: पीटी ऊषा के बयान पर पहलवानों का पलटवार, कह डाली बड़ी बात

PT USHA NEWS: कल यानी 27 अप्रैल को ओलंपिक संघ प्रमुख पीटी ऊषा ने प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को लेकर बयान दिया. जिसके बाद अब पहलवानों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. ना सिर्फ पहलवान बल्कि सोशल मीडिया पर लोग भी उनकी आलोचना कर रहे हैं. बजरंग पूनिया ने कहा है कि उषा एक महिला होते हुए भी महिला का दुख नहीं समझ रही हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें  पहलवान यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर  WFI अध्यक्ष बृज भूषण के खिलाफ धरना दे रहे हैं.

पहलवानों ने क्या कहा?

पूनिया ने कहा है कि जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक वह विरोध जारी रखेंगे. उन्होंन कहा- जब मुझे पीटी उषा मैम की टिप्पणी के बारे में पता लगा तो मुझे बहुत दुख हुआ. हम उन्हें अच्छा एथलीट मानते हैं, वह एक महिला होकर महिला का दर्द नहीं समझ रही हैं. उन्होने कहा कि पिछले तीन महीनों से हम न्याय का इंतेजार कर रहे हैं, और वह इसे अनुशासनहीनता बता रहे हैं. मुझे इस बात का दुख है.

पीटी ऊषा ने क्या कहा था?

आपको जानकारी के लिए बता दें इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन की अध्यक्ष ऊषा ने कहा था कि पहलवानों को प्रदर्शन दोबारा शुरू करने के बजाय IOA के पास आना चाहिए था. ऊषा ने कहा यौन उत्पीड़न की शिकायतों के लिए IOA में समिति और एथलीट्स कमीशन है. सड़को पर जाने की बजाय उन्हें हमारे पास आना चाहिए था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

उन्होंने कहा कि वह धरने पर हैं और सभी राजनैतिक दलों को शामल होने के लिए कह रहे हैं, इसी बात से मैं निराश हूं. इससे पहले IOA ने कहा था कि एथलीट प्रदर्शन करने के बजाय कमीशन में आएं. बता दें पहलवानों ने 23 अप्रैल को जंतर मंतर पर दोबारा प्रदर्शन शुरू कर दिया था. इसके साथ ही आरोप लगाए गए थे कि पुलिस सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है.

Trending news