Azamgarh: डॉन अबू सलेम के भतीजे को मुंबई से किया गया गिरफतार; इस मामले में चल रहा था फरार
Advertisement

Azamgarh: डॉन अबू सलेम के भतीजे को मुंबई से किया गया गिरफतार; इस मामले में चल रहा था फरार

Azamgarh: डॉन अबू सलेम का भतीजा को मुम्बई में गिरफ्तार कर लिया है. जो कई संगीन मामले में फरार चल रहा था. उत्तर प्रदेश की पुलिस उसे तलाश कर रही थी. रंगदारी और जाली और धोखाधरड़ी का मामला है. 

Azamgarh: डॉन अबू सलेम के भतीजे को मुंबई से किया गया गिरफतार; इस मामले में चल रहा था फरार

Azamgarh: आजमगढ़ की पुलिस ने डॉन अबू सलेम ( Don Abu salem ) के भतीजे मोहम्मद आरिफ को मुंबई के बांद्रा से गिरफ्तार किया गया है.  अभियुक्त मोहम्मद आरिफ डॉन अबू सलेम का भतीजा है.  एक दिन पूर्व जिले के शहर कोतवाली में शबाना परवीन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था. पुलिस को दिये शिकायत पत्र में शबाना परवीन ने आरोप लगाया कि मोहम्मद आरिफ, सलमान व हिना ने कूट रचित दस्तावेज तैयार कर जमीन की धोखाधड़ी की है. इस मामले में दर्ज मुकदमें में आरोपी की तलाश की जा रही थी जिस क्रम में इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के लिस्ट में फरार चल रहा था आरिफ
आपके बता दें कि अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम के भतीजे मोहम्मद आरिफ को पुलिस ने हिरासत में लिया है.मोहम्मद आरिफ आज़मगढ़ के पठानटोला सरायमीर का निवासी है जो पुलिस की लिस्ट में फरार चल रहा रहा था. 

रंगदारी व फर्जी कागजातों से जमीन कब्जाने का आरोप
इस बारे में जिले के पुलिस अधिक्षक अनुराग आर्य ( Anurag Arya IPS / Azamgarh ) ने बताया कि माफिया अबू सलेम का भतीजा मोहम्मद आरिफ पर रंगदारी मांगने, फर्जी कागजातों से जमीन कब्जाने जैसे आरोप हैं.  इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मामले में आरोपी सलमान, हेना और आरिफ को गिरफ्तार किया गया है.

शरीर में हैं थकान तो खाएं ये 8 फू़ड

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मोहम्मद आरिफ पुत्र अब्दुल हाकिम माफिया अबू सलेम का भतीजा है और अब्दुल हाकिम अबु सलेम का बड़ा भाई है. पुलिस ने  बताया कि अपराधिक इतिहास अन्य गतिविधियों के बारे में भी पता किया जा रहा है.

 

.

Trending news