Azam Khan: आजम खान ने क्यों कहा,"पुलिस वाले आपके दरवाजे पर खड़े होकर सैल्यूट करेंगे"?
Advertisement

Azam Khan: आजम खान ने क्यों कहा,"पुलिस वाले आपके दरवाजे पर खड़े होकर सैल्यूट करेंगे"?

Azam Khan: समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान (Azam Khan) ने एक चुनावी रैली के दौरान भाजपा पर हमला बोला और कहा कि जब अच्छे लोग सत्ता में बाकी नहीं रहे तो फिर बुरे कैसे रह सकते हैं. आजम खान इस दौरान इंदिरा गांधी, संजय गांधी और राजीव गांधी की बात कर रहे थे. पढ़िए पूरी खबर

Azam Khan: आजम खान ने क्यों कहा,"पुलिस वाले आपके दरवाजे पर खड़े होकर सैल्यूट करेंगे"?

Azam Khan, Rampur: उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल है, इस दौरान समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान (Azam Khan) भी अपनी पार्टी के नेताओं के लिए रैलियां कर रहे हैं. आजम खान हमेशा अपने तीखे बयानों के लिए पहचाने जाते हैं. खान के बयान पर जया प्रदा का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि आजम खान अब दिग्गज नहीं रहे. वो बौखला गए हैं उन्हें चाहिए कि वो अपना दिमाग ठीक करें. हालांकि आजम खान भी चुप रहने वालों में से नहीं थे उन्होंने भी भाजपा को जमकर कोसा. 

भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में रोड शो करने पहुंची जया प्रदा ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा,"आजम खान को लेकर कहा कि खान को कोई नहीं सुधार सकता, वो हार रहे हैं और वो हारते हुए भी जीत की उम्मीद करते हैं." जया ने कहा,"100 फीसद का नेता अब शून्य पर आ गया है. आजम खान को अब वोट देने का हक भी नहीं है. मैं उन्हें सलाह देना चाहती हूं कि वो गालियां देना बंद करें और अपना दिमाग ठीक करें."

आजम खान भी खामोश रहने वालों में से नहीं हैं, उन्होंने भी सपा उम्मीदवार के पक्ष में रैली करते हुए भाजपा पर हमला किया. खान ने कहा,"वोट देने का हक खत्म हुआ है लेकिन वोट मांगने का अधिकार अभी बाकी है." आजम खान ने भाजपा के चेताते हुए कहा कि कुदरत का बदला बहुत क्रूर होता है. कोई नहीं जानता कि रोटी कब तवे में बदल जाएगी. खान ने कहा कि जो लोग सोचते हैं कि वो हमेशा सत्ता में रहेंगे तो उन्हें पता होना चाहिए जब अच्छे लोग बाकी ना रहे तो बुरे कैसे बच जाएंगे. 

आजम खान ने कहा,"हमने इंदिरा, राजीव और संजय गांधी का जमाना देखा हर कोई जानता है कि उन लोगों के साथ क्या हुआ. राजीव गांधी का जिस्म का टुकड़ा तक बाकी नहीं रहा था. इसलिए हमेशा सत्ता में बने रहने का ख्वाब गलत है और कुदरत का बदला बेहद क्रूर होता है." खान इस दौरान पुलिस पर भी हमलावर हुए. उन्होंने कहा,"जब सपा अगले चुनावों में सत्ता में आएगी तो जिन पुलिसवालों ने आपके दरवाजे तोड़े हैं वही पुलिस वाले यहां खड़े होकर सैल्यूट करेंगे."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news