अतीक अहमद के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से पहले पढ़ लें UP पुलिस का निर्देश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1654475

अतीक अहमद के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से पहले पढ़ लें UP पुलिस का निर्देश

Atique Ahmad Death: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की मौत के बाद पुलिस ने लोगों के लिए एडवाइजरी जारी की है. इस मामले में अगर सोशल मीडिया पर कोई भी गलत बयानी करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

अतीक अहमद के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से पहले पढ़ लें UP पुलिस का निर्देश

Atique Ahmad Death: बाहुबली अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को प्रयागराज में पुलिस की मौजूदगी में तीन बदमाशों ने गोली मार दी. दोंनों की मौत हो गई है. जब उन्हें गोली मारी गई तब वो मीडिया से मुखातिब थे. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, साथ ही टीवी नेटवर्क पर भी दिखाया जा रहा है. इस मामले पर कई लोग सोशल मीडिया पर अपनी राय रख रहे हैं लेकिन पुलिस ने इस बारे में गाइडलाइन जारी की है.

CM योगी के घर पर मीटिंग

अतीक अहमद की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के घर पर हाई लेवल मीटिंग हुई. इसमें उत्तर प्रदेश के होम सिक्रेटरी संजय प्रसाद, यूपी पुलिस डायरेक्टर जेनेरल मौजूद थे. अतीक पर हमले के बाद यूपी के सभी 75 जिलों में धारा 144 लगा दी गई है.

होगी सख्त कार्रवाई

मीटिंग के बाद सीनियर पुलिस ऑफीसर ने राज्य पुलिस की सोशल मीडिया सेल के ये निर्देश दिया है कि वह प्रयागराज में हुए मामले के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट की जा रही सामग्री पर नजर रखें. अगर कोई इस मामले में विवादित पोस्ट करता है तो उसके खिलाफ सख्स कार्रवाई की जाए.

यह भी पढ़ें: Atiq Ahmed Death: अतीक अहमद के मारे जाने के बाद CM योगी की हाई लेवल में हुए ये फैसले

अफवाहों पर न दें ध्यान 

मीटिंग में योगी आदित्यनाथ ने लोगों से अपील की है कि वह प्रयागराज में हुए मामले पर अफवाहों पर ध्यान न दें. उन्होंने पुलिस से राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है.

मामले पर सपा का रिएक्शन

इस मामले पर समाजवादी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा है कि "यूपी में क्राइम पीक पर आ चुका है. क्रिमिनल बेफिक्र घूम रहे हैं. जब पुलिस के सामने ही लोगों को मारा जा रहा है तो आम जनता की सिक्योरिटी का क्या?"

BJP का रिएक्शन 

वहीं भाजपा के एम सुब्रत पाठक ने कहा है कि "जो लोग मारे गए हैं वह संत नहीं थे. वह लोग दर्जनों मामले में अपराधी थे"

Zee Salaam Live TV:

Trending news