Asaduddin Owaisi: 'RSS' और 'BJP' पर ओवैसी ने किया तीखा हमला; कहा गोडसे और सावरकर की औलाद...
Advertisement

Asaduddin Owaisi: 'RSS' और 'BJP' पर ओवैसी ने किया तीखा हमला; कहा गोडसे और सावरकर की औलाद...

Asaduddin Owaisi:  सांसद असदुद्दीन ओवैसी अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं. ओवैसी ने भाजपा और RSS पर तीखा हमला किया है. ओवैसी ने कहा, "हमारे बुजुर्गों ने अंग्रेजों के खिलाफ आवाज उठाई थी. तुर्रेबाज खान को गोली मार दी गई थी. 

 

Asaduddin Owaisi: 'RSS' और 'BJP' पर ओवैसी ने किया तीखा हमला; कहा गोडसे और सावरकर की औलाद...

Asaduddin Owaisi: AIMIM चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं. ओवैसी ने भाजपा और RSS पर तीखा हमला किया है. उन्होंने कहा, "हैदराबाद में RSS का कोई इतिहास नहीं है, BJP तो खैर नई पैदाइश है. मजलिस के हक में बोलने का इन्हें कोई अधिकार नहीं है."

अमित शाह पर साधा निशाना
एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, "हमारे बुजुर्गों ने अंग्रेजों के खिलाफ आवाज उठाई थी. तुर्रेबाज खान को गोली मार दी गई थी, वो हिन्दुस्तान को आजाद देखना चाहते थे."  ANI के मुताबिक, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "अमित शाह कहते हैं बिना खून का कतरा गिरे सब कुछ हो गया. अमित शाह झूठ बोल रहे हैं. निजाम के योगदान को कोई नजरअंदाज नहीं कर सकता." 

RSS से पूछा सवाल
सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "हम अमित शाह से पूछना चाहते हैं, RSS के लोगों से पूछना चाहते हैं कि जो पहले चड्ढी पहनते थे अब पैंट पहनने लगे हैं. मैं पूछना चाहता हूं कि आजाद हसन को जानते हैं? जय हिंद का नारा जिसने दिया वो हसन हैं. रजाकार तो चले गए पर गोडसे और सावरकर की औलाद अभी हैं उनको भगाना है." 

जो रजाकार थे चले गए पाकिस्तान
उन्होंने कहा, "जो रजाकार थे वो भागकर पकिस्तान चले गए, जो वफादार हैं वो यहां लड़ रहे हैं. तुम्हारी गोलियां खत्म हो जाएंगी, लेकिन हमारी वफादारी मुल्क से कम नहीं होगी. हम भारत के आइन में रह कर अपनी लड़ाई लड़ेंगे."  

नूंह तशद्दुद का किया जिक्र
नूंह तशद्दुद का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, "उस नूंह के बारे में सोचो जहां लोगों को उनके घर से बेघर कर दिया गया. जब ट्रेन में वर्दीधारी नाम पूछकर, दाढ़ी देखकर गोली मार रहा था तब कोई एक मर्द का बच्चा उठकर कुछ नहीं बोला."

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 

Zee Salaam

Trending news