पंजाब चुनाव की तरह केजरीवाल की फिर भविष्यवाणी- लिख कर दिया गुजरात में बनेगी आप सरकार
topStories0hindi1459839

पंजाब चुनाव की तरह केजरीवाल की फिर भविष्यवाणी- लिख कर दिया गुजरात में बनेगी आप सरकार

Arvind Kejriwal Gujarat Elections: गुजरात चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल ने फिर भविष्यवाणी की है. उन्होंने लिखित में दिया है कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है.

पंजाब चुनाव की तरह केजरीवाल की फिर भविष्यवाणी- लिख कर दिया गुजरात में बनेगी आप सरकार

Arvind Kejriwal: गुजरात चुनाव करीब हैं इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने वाली है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केजरीवाल ने एक पेपर पर लिखा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने वाली है. आपको बता दें गुजरात में 1 दिसंबर से 5 दिसंबर के बीच चुनाव होने हैं और रिजल्ट का ऐलान 8 दिसंबर को होगा.

पंजाब में भी किया था इसी तरह दावा

आपको बता दें पंजाब चुनाव के दौरान भी अरविंद केजरीवाल ने एक इंटरव्यू के दौरान लिखित तौर पर दिया था कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी. जिसके बाद उनकी यह भविष्यवाणी सही साबित हुई थी. अब बीजेपी के गढ़ कहे जाने वाले राज्य गुजरात के लिए उन्होंने यह भविष्यवाणी की है. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा है कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है. यह आज भविष्यवाणी कर रहा हूं, और जो सही साबित होगी.

गुजरात में ओल्ड पेंशन करेंगे लागू

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 27 साल के कुशासन के बाद अब गुजरात की जनता को इन लोगों से रिलीव मिलेगा. गुजरात के जितने सरकारी कर्मचारी हैं उनको मैं आश्वासन देना चाहता हूं कि हमारी सरकार बनेगी तो 31 जनवरी तक ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करने का नोटिफिकेशन लागू कर दिया जाएगा. मैं हवा में बात नहीं कर रहा हूं. पंजाब में ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करने का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अलग-अलग कर्मचारियों की अलग-अलग डिमांड है. कच्चे कर्मचारी चाहे हैं कि उन्हें पक्का किया जाए. वहीं कुछ चाहते हैं कि ग्रेड पे की जाए. कई कर्मचारियों की सैलरी बहुत कम है, तो मैं इन सब से कहना चाहता हूं कि हम आपके सारे मुद्दों का समाधान करेंगे. अलग-अलग तबके के मुद्दों का हल निकालेंगे. सारे कर्मचारियों की सारी समस्याएं दूर की जाएंगी.

Trending news