सुशांत सिंह राजपूत को फिल्मों में किसिंग सीन करते देखकर जल-भुन जाती थी अंकिता लोखंडे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2030015

सुशांत सिंह राजपूत को फिल्मों में किसिंग सीन करते देखकर जल-भुन जाती थी अंकिता लोखंडे

Sushant Singh Rajpu: अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने वर्तमान में 'बिग बॉस 17' शो में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की और खुलासा किया की जब सुशांत को ऑनस्क्रीन किस करते देखा तो वो फूट-फूट कर रो पड़ी थी..

सुशांत सिंह राजपूत को फिल्मों में किसिंग सीन करते देखकर जल-भुन जाती थी अंकिता लोखंडे

अदाकारा अंकिता लोखंडे, अभी हाल ही में 'बिग बॉस 17 शो में कई बार अपने एक्स और अदाकार सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की हैं. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती नजर आई. उन्होंने खुलासा किया कि वह सुशांत को ऑनस्क्रीन किस करते देख रो पड़ती थी.
जब सुशांत ने 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'पीके' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग की थी, जिसमें दिवंगत ने परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर के साथ इंटीमेट सीन्स किए थे और बाद में उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ किस सीन भी शूट किया था. बिग बॅास के घर में एक दूसरे प्रतिभागी अभिषेक कुमार से बात करते हुए, अंकिता ने फिल्म में अनुष्का के साथ किस सीन्स के बारे में बात की और कहा, "जब मैंने पीके देखी तो मुझे चक्कर आ गए थे. उस वक्त मेरी हालत ख़राब हो जाती थी और  मैं परेशान होकर रोने लगती थी."

अंकिता ने 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर सुशांत को डेट करना शुरू किया
अंकिता ने कहा कि उन्होंने 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर सुशांत को डेट करना शुरू किया था. सुशांत ने 2010 में 'झलक दिखला जा' सीजन 4 में भी हिस्सा लिया था. अंकिता ने बताया शो 'झलक दिखला जा' के सीज़न 4 जिसमें वह सुशांत के साथ नज़र आई थी. अभिषेक ने अंकिता से सुशांत के बारे में पूछा कि वो कहां तक पहुंचे थे? अंकिता ने कहा, ''टॉप 2 में था वो. मैंने कहा कि तू हार जाना बेटा, अगर जीत गया न तो बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी. उसने 'बहुत अच्छा डांस  किया था और उसके नम्बर अच्छे आये थे. मुझे इतनी प्रॉब्लम हो गई थी, मुझे लग रहा था कि कैसे मिल गया. फिर ईशा ने पूछा- कौन थी उनकी पार्टनर? इसपर अंकिता ने कहा- अच्छी थी. अंकिता ने कहा, ''वो बहुत अच्छी डांसर थी. ये न ऐसे डांस कर रहा था, तो वो उसके गोद में चढ़ गई, मुझे लगा ओह शिट! वो गोद में चढ़ गई, मैं बड़ी पज़ेसिव टाइप की लड़की हूं".

इंटीमेट सीन्स देखकर अंकिता को होती थी तकलीफ़  

इस दौरान अंकिता ने शेयर किया कि जब उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस' में सुशांत सिंह को कई इंटीमेट सीन्स करते देखा तो वह परेशान हो गईं थी और रोने लगी थीं. हम अदाकार सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस'  देखने गए थे जहां पर सुशांत ने यशराज स्टूडियो का पूरा थिएटर हॉल मेरे लिए बुक कर लिया था. वहां सिर्फ मैं और सुशांत थे इसके अलावा कोई नहीं था अंकिता ने बताया फिल्म देखने के दौरान मैंने अपने नाखूनों से सुशांत के हाथ को खरोंच दिया था. पूरी फिल्म देखने के बाद मैं घर जाकर खूब रोई थी. यहां तक कि सुशांत भी रो पड़े थे और कहा, मुझे माफ़ कर दीजिए बुबू, अब नहीं करुंगा.  

7 साल तक सुशांत अंकिता ने किया था एक दूसरे को डेट

अभिषेक ने अंकिता से पूछा कि वे कपल के तौर पर किस फिल्म तक साथ थे, तो अंकिता ने जवाब दिया 'एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' तक वे और सुशांत एक दूसरे को डेट कर रहे थे. और हम दोनों क़रीब 7 साल तक रिलेशन में रहे, लेकिन शादी के मंडप तक पहुंचने से पहले 2016 में दोनो अलग  हो गये.

Trending news