Anju in Pakistan: मौज में है अंजू! बिरयानी तोड़ते हुए वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1798296

Anju in Pakistan: मौज में है अंजू! बिरयानी तोड़ते हुए वीडियो वायरल

Anju in Pakistan: अंजू पाकिस्तान में है और उन्होंने नसरुल्लाह नाम के शख्स से निकाह कर लिया है. अब उनका बिरयानी खाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. देखें वीडियो

Anju in Pakistan: मौज में है अंजू! बिरयानी तोड़ते हुए वीडियो वायरल

Anju in Pakistan: भारत से पाकिस्तान जानें वाली अंजू का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें राजस्थान से अंजू भागकर पाकिस्तान चली गई थी. वह भिवाड़ी में अपने बच्चों और पति के साथ रह रही थी. पाकिस्तान भागने के बाद जब पति ने अंजू को फोन किया, तो उसने कहा कि वह जयपुर अपनी सहेली से मिलने आई है. जिसके बाद पति को अंजू का वीडियो मिला तो वह हक्का-बक्का रह गया. इस वीडियो में अंजू पाकिस्तान से बात कर रही थी.

अंजू का बिरयानी खाते हुए वीडियो वायरल

अंजू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बिरयानी खाती दिख रही है. उसके साथ परिवार के दूसरे लोग बैठे हैं और कोई उनकी वीडियो बना रहा है. वीडियो में अंजू ने चेहरा खोला हुआ है और शरीर को बुर्कानुमा किसी चीज को पहना हुआ है. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है.

दो दिन पहले निकाह हुआ

दो दिन पहले ही अंजू ने नसरुल्लाह नाम के शख्स से शादी की थी. उन्होंने पाकिस्तान के ही एक कोर्ट में जाकर निकाह किया था. वहीं अंजू का नाम अब फातिमा हो गया है उन्होंने इस्लाम धर्म अपना लिया है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि वह पाकिस्तान में हैं और कुछ ही दिनों में वापस आ जाएंगी. उनके बच्चों और परिवार को परेशान ना किया जाए. लेकिन उसके अगले दिन ही उन्होंने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया.

fallback

21 अगस्त को होगी अंजू की वापसी?

ऐसा भी हो सकता है कि अंजू को भारत वापस आना पड़े. उनका ट्रैवल वीजा 21 अगस्त को समाप्त होने वाला है. ऐस में उन्हें विदेश मंत्रालय से पाकिस्तान में रुकने की इजाजत लेनी होगी. अगर मंत्रायल उन्हें इजाजत नहीं देता है जो कि काफी मु्श्किल है तो अंजू को भारत वापस आना पड़ सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Numan Khan (@nomi_shots)

सीमा हैदर ने कही ये बात

सीमा हैदर ने  भी अंजू को लेकर बयान दिया था. उन्होंने सीधे तौर पर ना कहकर अंजू के पाकिस्तान जाने के फैसले को गलत ठहराया था. सीमा ने कहा था कि पाकिस्तान में महिलाओं को दबा कर रखा जाता है. सिंध इलाके में लड़कियों को पढ़ाने का भी रिवाज नहीं है.

Trending news