US Shooting: एक बार फिर गोलीबारी से थर्राया अमेरिका; तीन लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1923300

US Shooting: एक बार फिर गोलीबारी से थर्राया अमेरिका; तीन लोगों की मौत

US Shooting: अमेरिका के मध्य वाशिंगटन में गोली बारी हुई है. जिसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है. पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

US Shooting: एक बार फिर गोलीबारी से थर्राया अमेरिका; तीन लोगों की मौत

US Shooting: अमेरिका से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक 19 साल के एक शख्स ने चार लोगों को गोली दी, जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी भी घटनास्थल पर मौत हो गई. यह घटना अमेरिका के मध्य वाशिंगटन की है. पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है. 

2 महिलाओं समेत 4 लोगों को मारी गोली
टॉपेनिश पुलिस चीफ जॉन क्लेरी ने एक बयान में बताया कि एक शख्स ने तड़के पांच बजे यहां एक मकान में 13 साल का एक किशोर और 18 एवं 21 साल की दो महिलाओं की गोली मारकर कत्ल कर दिया. हमलावर ने 21 साल के एक दूसरे नौजवान को भी गोली मारी दी. जिसके बाद शख्स को अस्पताल में भर्ती है. और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

हमलावर खुद को मारी गोली
पुलिस प्रमुख के मुताबिक, हमलावर ने गोलीबारी के बाद खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई. क्लेरी ने कहा, ''इस अपराध के पीछे की मंशा का अभी पता नहीं चल पाया है. टॉपेनिश पुलिस विभाग इलाक़ाई कानून अधिकारियों भागीदारों के सहयोग से इस घटना की गहन जांच करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है.'' टॉपेनिश की आबादी लगभग 8,600 है और यह ‘याकामा इंडियन रिजर्वेशन’ में मौजूद है. 

अमेरिका में गन कल्चर का है चलन
इससे पहले कैलिफोर्निया के ऑरेंज काउंटी में बाइकर्स बार में गोलीबारी हुई थी, जिसमें कम से कम 5 लोगों की मौत हो गई थी. अमेरिका में गोलीबारी की घटना आम हो चुकी है. आए दिन कहीं न कहीं गोलीबारी की घटना सामने आती रहती है. इसके पीछे अमेरिका के गन क्लचर को जिम्मेदार ठहराया जाता है. अमेरिका में गन की लाइसेंस काफी आसानी से मिल जाता है. यहां के लोगों को घातक हथियार खरिदने की छूट है. 

Zee Salaam

Trending news