महाराष्ट्र में हंगामा! BJP में शामिल हो सकते हैं अजित, NCP प्रमुख ने कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1658075

महाराष्ट्र में हंगामा! BJP में शामिल हो सकते हैं अजित, NCP प्रमुख ने कही बड़ी बात

हाल ही में अफ्वाहें उड़ीं कि NCP नेता अजित पवार BJP में शामिल हो सकते हैं. इस पर NCP प्रमुख शरद पवार ने अपनी बात रखी है और ऐसी खबरों से इनकार किया है.

महाराष्ट्र में हंगामा! BJP में शामिल हो सकते हैं अजित, NCP प्रमुख ने कही बड़ी बात

NCP के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व डिप्टी CM अजित पवार ने BJP में शामिल होने वाली अटकलों पर अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा है कि वह NCP में रहेंगे. NCP जो भी तय करेगी वह वही करेंगे. हालांकि इस पर NCP प्रमुख का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि अजित पवार, जयंत पाटिल और मैं बिजी हूं. इसके अलावा कोई नेताओं की मीटिंग नहीं बुला सकता. 

अजीत पवार ने दी सफाई

अजीत पवार ने भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच कहा है "अज मुझसे विधायक मिलने आए थे, ये रूटीन काम के लिए आए थे. इसका अलग मतलब मत निकालो. मैं पार्टी और शरद पवार के प्रति बहुत वफादार हूं और जो वे कहेंगे वहीं करूंगा. जो मैसेज और अफवाहें फैलाई जा रही हैं, वह सब हमारे खिलाफ साजिश हैं."

रैली में नहीं आए शरद

अजित पवार ने पीएम मोदी की तारीफ की और EVM पर भरोसा जताया. इसके बाद महाराष्ट्र सरकार में मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने एनसीपी लीडर को एनडीए में शामिल होने का न्योता दिया. इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि अजित पवार भाजपा में शामिल हो सकते हैं. बताया ये भी जाता है कि अजित पवार ने NCP के विधायक दलों की बैठक भी बुलाई थी. इससे पहले अजित पवार NCP सुप्रीमो शरद पवार की पुणे में रैली में शामिल नहीं हुए थे. 

यह भी पढ़ें: अतीक की हत्या के बाद योगी का पहली बार आया रिएक्शन; थपथपाई खुद की पीठ

NDA में शामिल होने की योजना

खबरें आईं कि अजित पवार NCP के 53 में से 30 से 40 विधायकों से मिल कर महाराष्ट् की शिंदे सरकार का हिस्सा बन सकते हैं. यह भी बताया गया कि अजित पवार एनडीए सरकार में सामिल होने के लिए NCP पार्टी से समर्थन जुटा रहे थे. 

शरद पवार क्या बोले?

हालांकि इस पर NCP सुप्रीमो शरद पवार ने कहा कि "कुछ लोग सिर्फ खबर बना रहे हैं. इसके अलावा इसका कोई मतलब नहीं है. जो आपके मन में है वह हममें से किसी के मन में नहीं है. मैं एनसीपी के बारे में कह सकता हूं कि इस पार्टी में काम करने वाले सभी नेता एक विचार से पार्टी को कैसे मजबूत किया जाए इसके लिए काम कर रहे हैं. पता चला है कि पार्टी के विधायकों की बैठक हुए है. ये बिल्कुल झूठ है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल अपने चुनाव क्षेत्र में काम कर रहे हैं. अजित पवार भी काम में मसरूफ हैं. मैं यहां हूं. इसके अलावा बैठक बुलाने किसी को कोई अधिकार नहीं है."

Zee Salaam Live TV:

Trending news