नाजायज बीवियां रखते हैं हिंदू, बढ़ती आबादी पर मौलाना बदरुद्दीन के बिगड़े बोल
topStories0hindi1467786

नाजायज बीवियां रखते हैं हिंदू, बढ़ती आबादी पर मौलाना बदरुद्दीन के बिगड़े बोल

Badruddin Ajmal on Population: जनसंख्या वृद्धि पर जारी विवाद के बीच AIUDF के नेता ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि हिंदू 2-3 बीवियां रखते हैं.

नाजायज बीवियां रखते हैं हिंदू, बढ़ती आबादी पर मौलाना बदरुद्दीन के बिगड़े बोल

Badruddin Ajmal on Population: ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के अध्यक्ष मौलाना बदरुद्दीन ने शुक्रवार को एक बयान दिया जिस पर बयानबाजी होनी तय है. उन्होंने बढ़ती आबादी पर बयान दिया है. उन्होंने हिंदुओं पर 2-3 बीवियां रखने का इल्जाम लगाया है. उनके इस बयान की सुर्खियां बन रही हैं. 

बदरुद्दीन ने क्या कहा?

न्यूज एजेंसी के मुताबिक मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि "वो (हिंदू) 40 साल से पहले गैरकानूनी तरीके से 2-3 बीवियां रखते हैं. 40 साल बाद बच्चा पैदा करने की कूवत कहां रहती है. उनको मुसलमानों के फॉर्मूले को अपनाकर अपने बच्चों की 18-20 साल की उम्र में शादी करा देनी चाहिए."

अजमल के बयान पर भाजपा का पलटवार

अजमल के बयान पर असम की भाजपा विधायक डी कलिता ने कहा कि "तुम मुसलमान हो और हम हिंदू. क्या हमें आपसे सीखना है? यह भगवान राम और देवी सीता का देश है. यहां बांग्लादेशियों के लिए कोई जगह नहीं है. हमें मुसलमानों से सीखने की जरूरत नहीं है. ऐसी बातें कह कर आप अपनी मां-बहन पर आरोप लगा रहे हैं. मैं इसकी तनकीद करती हूं."

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh: ईडी ने CM बघेल की करीबी को किया अरेस्ट, जानें पूरा मामला

भाजपा पर बरसे अजमल

बदरुद्दीन अजमल ने भाजपा पर जबानी हमला बोलते हुए कहा है कि "भाजपा सरकार मुसलमानों को हर जगह अलग-थलग करने में लगी हुई है. केंद्र सरकार सिर्फ हिंदुओं को ही मजबूत करने में जुटी है. मुस्लिमों को भी मजबूत बनाना चाहिए."

मुस्लिम लड़कियों के लिए कॉलेज पर क्या बोले अजमल?

कर्नाटक में मुस्लिम लड़कियों के लिए अलग स्कूल खोले जाने के सवाल पर कहा कि "वक्फ बोर्ड की तरफ से जो स्कूल बनवाए जाएं उनमें हिंदू लड़कियों को भी आने दिया जाए. हम लड़कियों को एजुकेट करना चाहते हैं."

Zee Salaam Live TV:

Trending news