"राम मंदिर उद्घाटन के दिन रेल में सफर न करें मुसलमान"; असम के सांसद के इस बयान पर मचा बवाल!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2046825

"राम मंदिर उद्घाटन के दिन रेल में सफर न करें मुसलमान"; असम के सांसद के इस बयान पर मचा बवाल!

Badruddin Ajmal On Ram Mandir News: अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के चीफ मौलाना बदरुद्दीन अजमल का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि राम मंदिर उद्घाटन के दिन मुसलमान रेल में सफर ना करें.

"राम मंदिर उद्घाटन के दिन रेल में सफर न करें मुसलमान"; असम के सांसद के इस बयान पर मचा बवाल!

Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या में राम लला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होने में कुछ दिन ही शेष रह गए हैं.  मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी 2024 को होगी. वहीं पूजन प्रक्रिया 16 जनवरी से ही शुरू हो जाएगी.वहीं अब इस पर सियासत भी शुरू हो गई है. अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट  के चीफ मौलाना बदरुद्दीन अजमल का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि  राम मंदिर उद्घाटन के दिन मुसलमान रेल में सवारी ना करें. मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने बीजेपी को मुसलमान का दुश्मन बताया. मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ कांग्रेस को भी निशाना बनाया. 

वहीं, बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बदरुद्दीन अजमल के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बदरुद्दीन अजमल के 20 और 25 जनवरी के बीच मुसलमान से यात्रा नहीं करने की अपील पर जोरदार हमला किया है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बीजेपी ने हमेशा सबका साथ दिया है. बीजेपी सबके साथ, सबके विश्वास के साथ चलती है और बदरुद्दीन अजमल को भले ही बीजेपी से नफरत हो लेकिन बीजेपी मुसलमान से नफरत नहीं करती है.  वह मुसलमान को खौफजदा करें या धमकाएं , चाहें गलतफहमी पैदा करें, कुछ हासिल होने वाला नहीं है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि, बदरुद्दीन अजमल जैसे लोग ही समाज में नफरत फैलाने में अहम किरदार अदा करते हैं. लेकिन भारतीय जनता पार्टी तमाम धर्मों का सम्मान करती है. बता दें कि, 22 जनवरी को  राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने की तैयारी जोर-शोर से जारी है. इस तकरीब में पीएम मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ चीफ गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे.  इस भव्य समारोह में शामिल होने के लिए 'श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास' की जानिब से छह हजार स्पेशल गेस्ट को दावत दी गई है. इसी बीच न्यास ने इकबाल अंसारी को भी राम मंदिर उद्घाटन में शामिल होने के लिए विशेष न्योता दिया है.

Trending news