जेल में अकेले शतरंज खेलता है शातिर आफताब, खुद ही देता है अपनी चाल का जवाब
Advertisement

जेल में अकेले शतरंज खेलता है शातिर आफताब, खुद ही देता है अपनी चाल का जवाब

Shraddha Murder Case: आज यानी शुक्रवार को आफताब पूनावाला का पोस्ट टेस्ट इंटरव्यू होगा. गुरुवार को अम्बेडकर अस्पताल में उसका नार्को टेस्ट हुआ था. 

File PHOTO

Aftab Poonawalla: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला का आज आफताब का नार्को के बाद पोस्ट टेस्ट इंटरव्यू होगा. इसके लिए फोरेंसिक टीम तिहाड़ जेल नंबर 4 जाएगी. ये पोस्ट टेस्ट इंटरव्यू दोपहर 3 बजे तक होने की बात कही जा रही है. हाईकोर्ट के ऑर्डर के मुताबिक फोरेंसिक साइंस लैब के मेंबर और केस के आईओ जेल में जाकर ही आफताब का नार्को के बाद का टेस्ट इंटरव्यू करेंगे. इससे पहले गुरुवार को रोहिणी में मौजूद अम्बेडकर अस्पताल में आफताब का नार्को टेस्ट हुआ था. 

शतरंज का माहिर खिलाड़ी:
आफताब पूनावाला को लेकर एक खबर यह भी सामने आई है कि वो जेल में शतरंज खेल रहा है और इस खेल का बेहतरीन खिलाड़ी है. आफ़ताब की जिंदगी के हर राज से धीरे-धीरे पर्दा उठ रहा है. चाहे वो श्रद्धा के कत्ल की साजिश से जुड़ा हो या फिर एक के बाद एक गर्लफ्रैंड बदलने के शौक से जुड़ा राज हो. आफ़ताब की जिंदगी से जुड़ा एक और राज़ उसके जेल जाने के बाद खुला. वो राज़ जिसे देखकर जेल अफसर भी सन्न रह गए. दरअसल, शातिर आफ़ताब शतरंज के खेल का मंझा हुआ खिलाड़ी है. ऐसा खिलाड़ी को खुद की चाल खुद के खिलाफ चलता है, ऐसा खिलाड़ी जो अपनी ही चाल का खुद ही जवाब देता है. यानी आफ़ताब शतरंज का ऐसा खिलाड़ी है दोनों छोर से अकेले ही बाजी खेलता है- यानी शह भी उसकी मात भी उसकी.

पुलिस अफसर ने दिया बड़ा बयान
दिल्ली पुलिस के एक बड़े अफसर ने तो यहां कह दिया था कि पुलिस को लगता है कि जांच अफसर हम नहीं बल्कि आफ़ताब है. जिसके इशारों पर दिल्ली पुलिस की जांच घूम रही है. यानी वो अपनी चाल के तहत पुलिस को अपनी बुनी हुई कहानी में उलझा रहा था. यही वजह है शुरुआती तफ्तीश के दौरान पुलिस ने इस आफताब के दिमाग को पढ़ने के लिए साइक्लोजिस्ट की मदद ली और अब नार्को करवाने तक पर मजबूर होना पड़ा. यानी उसकी किसी बात पर यकीन करना मुश्किल है.

वक्त पर करता खाना, पीना, सोना
आफ़ताब की सेल में उसके साथ 2 अन्य कैदियों को रखा गया है, जिन्हें 24 घंटे आफ़ताब पर निगरानी रखने के लिए कहा गया है. इतना ही नहीं, आफ़ताब पर जेल के अंदर खतरे को देखते हुए जेल अफसर उसकी सेल के आसपास खास निगरानी रखे हुए हैं. आफ़ताब ना तो किसी से ज्यादा बात करता है और न ही किसी से घुल मिल रहा है. जेल अफसरों के मुताबिक आफ़ताब समय से खाना खाता और समय से सोता है मानो उसे अपने किये पर कोई पछतावा ही नहीं है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news