Nuh Accident: हरियाणा के नूंह में भयानक हादसा; 7 लोगों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1269484

Nuh Accident: हरियाणा के नूंह में भयानक हादसा; 7 लोगों की हुई मौत

Nuh Accident: हरियाणा के नूह में भयानक एक्सिडेंट हुआ है. इस हादसे में 7 लोगों की मरने की खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक मौके पर पुलिस पहुंच गई है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. यह एक्सिडेंट ऑटो से हुआ है.

Nuh Accident: हरियाणा के नूंह में भयानक हादसा; 7 लोगों की हुई मौत

Nuh Accident: हरियाणा के नूंह में एक्सिडेंट हुआ है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस भयानक एक्सिडेंट में 7 लोगों की जान चली गई है. रिपोर्ट में बताया गया है कि हाइवे पर एक ऑटो तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया. इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

नूंह एक्सिडेंट में 7 लोगों की जान गई

प्रथमिक जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 7 लोगों की जान चली गई है. जिन लोगों की मौत हुई है वह एक ऑटो पर सवार थे. इसी दौरान यह ऑटो एक ट्रक की चपेट में आ गया. रिपोर्ट में बताया गया है कि ट्रक पलटकर ऑटो पर जा गिरा. जिसकी वजह से उसमें बैठे 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर मौजूद लोगो वहां पहुंचे और पुलिस को इस बारे में इत्तेला की. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: Hairfall Reason: कहीं इन इन कारणों से तो नहीं झड़ रहे आपके बाल? यह घरेलू उपाय हैं रामबाण

तकरीबन तीन बजे की है घटना

जानकारी के मुताबिक यह घटना पुन्हाना के बिछोर थाना क्षेत्र की है, और यह हादसा तकरीबन तीन बजे पेश आया. जिसके बाद पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई. जिसके बाद पुलिस हादसे की जगह पर पहुंची और क्रेन के ज़रिए ट्रक को ऑटो सके ऊपर से उठवाया. जिसके बाद दबे हुए शवों को नकाला गया.

इस दर्दनाक हादसे में मारे गए गए लोगों को पुलिस ने नजदीकी अस्पतला में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. इस हादसे को लेकर पुलिस का कहना है कि इस एक्सिडेंट में 7 लोगों की मौत हुई है. इस पूरे मामले में तफतीश की जा रही है. तेज रफ्तार ट्रक कैसे पलट गया और क्या इसमें ड्रावर की गलती थी?

यह भी पढ़ें: PAK & IRAN की महिला पर्वतारोहियों ने दुनिया की सबसे ऊंची चोटी को फतह कर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Trending news