नामांकन वापस लेने पहुंचे AAP उम्मीदवार कंचन, पार्टी ने BJP पर लगाया किडनैप का आरोप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1443814

नामांकन वापस लेने पहुंचे AAP उम्मीदवार कंचन, पार्टी ने BJP पर लगाया किडनैप का आरोप

Gujrat Election: सूरत ईस्ट सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कंचन जरीवाला आज अपना नामांकन वापस लेने के लिए पहुंते. इस पर पार्टी ने कहा है कि भाजपा ने दबाव बनाकर उनसे नाम वापस लेने को कहा है. 

File PHOTO

Gujrat Election: गुजरात चुनाव के लिए भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने पूरे जोर लगाए हुए हैं. सभी पार्टियां जनता को अपनी-अपनी तरफ लुभाने में लगी हुई हैं. इस बीच अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर उनकी उम्मीदवार को किडनैप करना का आरोप लगाया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने गुजरात, सूरत ईस्ट से AAP के कंचन जरीवाला के किडनैप का आरोप लगाया है. वहीं कंचन जरीवाला खुद अपने समर्थक और पुलिस सिक्योरिटी के साथ नामांकन वापस लेने के लिए चुनाव अफसर के पास पहुंचे.

आम आदमी पार्टी आरोप लगा रही है कि भाजपा ने हमारे उम्मीदवार पर नामांकन वापस लेने का दबाव बनाया है. चड्ढा ने प्रेस कहा कि सूरत ईस्ट के AAP उम्मीदवार कंचन जरीवाला को भाजपा के गुंडों ने किडनैप कर लिया है. मंगलवार की सुबह से कंचन भाजपा की कस्टडी में हैं. भाजपा इतना घबरा गई है कि अब हमारे उम्मीदवारों को किडनैप करने लगी है. ये लोकतंत्र का कत्ल है. 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि अभी केंद्रीय चुनाव आयोग जा रहा हूं. गुजरात में भाजपा ने गुंडों के दम पर सूरत ईस्ट से AAP उम्मीदवार कंचन जरीवाला का अपहरण करवाया और फिर पुलिस के दम पर नामांकन वापस करवाया. ऐसे में चुनाव का मतलब ही क्या बचा फिर?

इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा,"गुंडों और पुलिस के दम पर उम्मीदवारों को अगवा करके उनका नामांकन वापिस करवाया जा रहा है. इस क़िस्म की सरेआम गुंडागर्दी भारत में कभी नहीं देखी गयी. फिर चुनाव का क्या मतलब रह गया? फिर तो जनतंत्र ख़त्म है."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news