बड़ा हादसा! महाराष्ट्र की फैक्ट्री में लगी आग, 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2036681

बड़ा हादसा! महाराष्ट्र की फैक्ट्री में लगी आग, 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत

Fire in Glove Factory: महाराष्ट्र से छत्रपति शंभाजीनगर इलाके में मौजूद हाथ का दस्ताना बनाने वाली कंपनी में आग लग गई है. इस हादसे में 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत होने की खबर है.

बड़ा हादसा! महाराष्ट्र की फैक्ट्री में लगी आग, 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत

Fire in Glove Factory: महाराष्ट्र से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां छत्रपति संभाजीनगर में हाथ का दस्ताना बनाने वाली एक फैक्ट्री में आग लग गई, जिसके नतीजे में 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. फैक्ट्री में आग लगने के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. आग लगने के काफी देर बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. जब टीम मौके पर पहुंची तब तक फैक्ट्री जल चुकी थी और उसमें 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो चुकी थी. फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें 2 बजकर 15 मिनट पर आग लगने की खबर मिली. उन्होंने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचे तब तक काफी नुकसान हो चुका था.

आग लगने की जानकारी नहीं
आग लगने का मामला छत्रपति संभाजीनगर के वालुज एमआईडीसी में पेश आया. मकामी लोगों के मुताबिक फैक्ट्री में आग लगने के बाद भी कुछ लोग फंसे रह गए. फैक्ट्री में 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. फायर ब्रेगेड ने मौके पर पहुंच कर बची हुई आग को बुझाया. फैक्ट्री में आग कैसे लगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि शॉर्ट- सर्किट की वजह से आग लगी होगी.

यह भी पढ़ें: अपने साथियों से किस तरह के रखें ताल्लुक? इस्लाम ने बताया सही तरीका

6 लोगों के शव बरामद
फिलहाल अपडेट यह है कि बचाव टीम मौके पर पहुंची है और बचाव काम जारी है. फैक्ट्री के एक वर्कर की मानें तो फैक्ट्री में कर्चारी सो रहे थे. फैक्ट्री में 10-15 लोग थे. इतने में आग लगी. आग लगने से सभी लोग घबरा गए और इधर-उधर भागने लगे. आग लगने के बाद कुछ लोग तो भागने में कामयाब हुए, लेकिन कुछ लोग कंपनी में ही अंदर ही फंसे रह गए. कंपनी से छह लोगों के शव बरामद किए गए हैं.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news