पटना पार्किंग विवाद में 2 लोगों की मौत, भीड़ ने की पुलिस पर पत्थरबाजी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1578691

पटना पार्किंग विवाद में 2 लोगों की मौत, भीड़ ने की पुलिस पर पत्थरबाजी

Parking Controversy: पटना में पार्किंग को लेकर विवाद काफी बढ़ गया है. यहां उमेश राय नाम के शख्स ने पहले तो 5 लोगों पर गोली चलाई. इसके बाद गांव वालों ने उसके घर पर हमला कर दिया और गाड़ी को आग के हवाले कर दिया.

पटना पार्किंग विवाद में 2 लोगों की मौत, भीड़ ने की पुलिस पर पत्थरबाजी

Parking Controversy: पटना में पार्किंग विवाद काफी बढ़ता जा रहा है. घटना ने इतना बड़ा रूप ले लिया है कि इसमें पांच लोगों को गोली मार दी गई है. मामले में 2 लोगों की मौत हो चुकी है. तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस पर हुई पत्थरबाजी

दरअसल पटना में पार्किंग को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद गु्स्साए लोगों ने मुल्जिम के घर में और उसकी गाड़ी में आग लगा दी है. मामले के बाद पुलिस मामले को शांत कराने मौके पर पहुंची. पुलिस को भी लोगों के गुस्सा का सामना करना पड़ा. लोगों ने पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी. इसमें कई पुलिसवाले घायल हो गए. पुलिस में मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. इलाके में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है. इलाके में पुलिस पोर्स को तैनात किया गया है. 

यह भी पढ़ें: जेएनयू में फिर विवाद, JNU छात्रों और ABVP में इस मामले पर हुई झड़प

उमेश ने चलाई गोली

मामले में प्रभावित हुए लोगों के घर वालों ने बताया है कि जहां उनकी पार्किग है वहां उमेश राय ने ट्रैक्टर से गिट्टी गिरा दी. जिसकी वजह से पार्किंग का रास्ता ब्लॉक हो गया. इसके बाद गाड़ी निकालने को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद उमेश राय ने लोगों पर गोलियां बरसा दीं. गोली पांच लोगों को लगी. फायरिंग में गौतम नाम के शख्स की मौके पर मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए. इलाज के दौरान रौशन कुमार की मौत हो गई. 

लोगों ने उमेश के घर पर किया हमला

गोलीबारी के बाद गांव के लोगों ने उमेश राय के घर पर हमला बोल दिया. भीड़ ने उमेश राय के घर और कार में आग लगा दी. मौके पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने पथराव किया. लोगों ने पटना-फतुहा पुरानी बाइपास रोड को पूरी तरह से जाम कर दिया.

Zee Salaam Live TV:

Trending news