बछड़े को बचाने के चक्कर में हुआ बड़ा हादसा, हंसता खेलता परिवार मिनटों में हुआ खत्म
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1245174

बछड़े को बचाने के चक्कर में हुआ बड़ा हादसा, हंसता खेलता परिवार मिनटों में हुआ खत्म

एक बछड़े को बचाने के चक्कर में एक परिवार करंट की चपेट में आ गया. परिवार ने कुछ ही समय पहले एक बेटी को कनाडा भेजा था. इसके अलावा बेटी की शादी की थी. घर में बच्ची थी सिर्फ पत्नी.

Calf

चंडीगढ़: पंजाब के संगरूर इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक हंसता खेलता परिवार मिनटों में मौत की नींद सो गया. यहां एक बछड़े को करंट लग गया. बछड़े को बिजली के करेंट से बचाने के लिए परिवार के लोग आगे आए तो उनको भी करंट लग गया. इसके नतीजे में उनकी मौत हो गई. 

मामला संगरूर की शिवम कॉलोनी का बताया जाता है. जानकारी के मुताबिक एक बछड़े कुतरा करने वाली मशीन के पास बंधा हुआ था. कुत्तरा करने वाली मशीन से जब बछड़े सटा तो उसे करंट लग गया. बछड़े को बचाने के लिए जब बेटा आगे बढ़ा तो उसे भी करंट लग गया. वह बछड़े को बचाने के लिए जोर लगा रहा था लेकिन करंट की चपेट में आने से उसकी ताकत काम नहीं कर रही थी. 

पास ही में बैठे पिता को लगा कि शायद बछड़े का वजन ज्यादा है. इसलिए बेटा उसे नहीं खींच पा रहा है. इसके बाद बाप ने बेटे को पकड़ कर खींचा लेकिन बाप भी करेंट की चपेट में आ गया. कुछ ही मिनटों में करंट लगने से बछड़े समेत पिता पुत्र की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली से दुबई जा रही फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित

हेमराज के पड़ोसी जसविंदर ने घटना के बारे में बताया कि जब पीड़ित की पत्नी ने अपने बेटे और पति को करंट की चपेट में देखा तो उसने पड़ोस के लोगों को बुलाया. लेकिन जब तक हम वहां पहुंचे तब तक काफी समय हो चुका था. हमने वायर काटी और उन्हें जल्द से जल्द हॉस्पिटल लेकर गए और वहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया.

सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टर ने बताया कि हमारे पास सुबह 8:00 बजे के करीब 2 डेड बॉडीज आई थीं जिनकी करंट लगने से मौत बताई जा रही थी. अब हमारी तरफ से पोस्टमार्टम किया जाएगा जिसके बाद मौत का असली कारण पता चल सकेगा.

Video: 

Trending news