J&K: मोर्टार फटने से एक शख्स की मौत, राजौरी-पुंछ में इंटरनेट सेवा बंद, आतंकवादियों की तलाश जारी
Advertisement

J&K: मोर्टार फटने से एक शख्स की मौत, राजौरी-पुंछ में इंटरनेट सेवा बंद, आतंकवादियों की तलाश जारी

Jammu and Kashmir News: जम्मू व कश्मीर में गुरुवार को लक्षित हमले के मामले में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान तेज करते हुए पुंछ जिले में इंटरनेट बंद कर दिया है. एक दूसरी घटना में मोर्टार फटने से एक शक्स की मौत हो गई है.

J&K: मोर्टार फटने से एक शख्स की मौत, राजौरी-पुंछ में इंटरनेट सेवा बंद, आतंकवादियों की तलाश जारी

Jammu and Kashmir News: गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में एक लक्षित हमले में भारतीय सेना के चार जवानों का कत्ल कर दिया गया. इस हमले में कम से कम तीन अन्य को घायल करने वाले आतंकवादियों की तलाश में सुरक्षा बलों ने अपना व्यापक अभियान जारी रखा. इसी के पेशेनजर राजौरी और पुंछ जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं.

अभियान तेज
क्षेत्र की हवाई निगरानी बढ़ाए जाने के बीच, सेना ने जमीनी तलाशी अभियान तेज कर दिया है, खासकर पुंछ जिले के राजौरी सेक्टर में डेरा की गली के वन क्षेत्र में. एक अधिकारी ने कहा कि "आतंकवादियों का पता लगाने के लिए खोजी कुत्तों को भी लगाया गया है." अधिकारियों के मुताबिक गुरुवार को दोपहर 3:45 बजे धत्यार मोड़ के पास एक अंधे मोड़ पर घेराबंदी और तलाशी अभियान में मदद के लिए जा रहे सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर हमला किया था.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकवादियों ने सेना के वाहन पर गोलीबारी की, 3 जवान घायल

मोर्टार के फटने से एक शख्स की मौत
जम्मू व कश्मीर की पुलिस ने जानकारी दी कि एक दूसरे हमले में सांबा जिले के चांदली गांव में एक वन क्षेत्र में पाए गए मोर्टार के विस्फोट से एक शख्स की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया. सांबा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बेनाम तोश ने न्यूज एजेंसी से बताया कि मोर्टार शेल विस्फोट के बाद एक शख्स की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया.

SSP का बयान
सांबा के SSP बेनाम तोश ने कहा "चांदली गांव में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी. वन क्षेत्र में मिले मोर्टार शेल के फटने से एक शख्स की मौत हो गई और एक दूसरा घायल हो गया. घायल शख्स को GMC जम्मू अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब उसकी हालत स्थिर है."

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news