आतंकी हमले से दहला पाकिस्तान; मियांवाली एयरबेस में घुसे दहशतगर्द, भीषण गोलीबारी
Advertisement

आतंकी हमले से दहला पाकिस्तान; मियांवाली एयरबेस में घुसे दहशतगर्द, भीषण गोलीबारी

Pakistan News: पाकिस्तान में एक बार फिर आतंकी हमाल हुआ है.  5 से 6 आतंकी पंजाब के मियांवाली में मौजूद पाकिस्तान वायु सेना के अड्डे में घुस गए हैं. इस वक्त दोनों तरफ से जबरदस्त फायरिंग हो रही  है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

आतंकी हमले से दहला पाकिस्तान; मियांवाली एयरबेस में घुसे दहशतगर्द, भीषण गोलीबारी

Pakistan News: पाकिस्तान में एक बार फिर आतंकी हमला हुआ है. दहशतगर्दों ने पाक के वायुसेना के बेस पर हमला किया  है. 5 से 6 आतंकी पंजाब के मियांवाली में मौजूद पाकिस्तान वायु सेना के एयरबेस में घुस गए हैं. इस वक्त दोनों तरफ से जबरदस्त फायरिंग हो रही  है. इस हमले में पाक सेना ने एक हमलावर को मार गिराया है. इस हमले की जिम्मेदारी तहरीक-ए-जिहाद नाम के संगठन ने ली है. 

इस संगठन ने ली जिम्मेदारी
तहरीक-ए-जिहाद पाकिस्तान के प्रवक्ता मुल्ला मुहम्मद कासिम ने मियांवाली के एयरबेस पर हुए हमले की जिम्मेदारी लेते हुए दावा किया है कई आत्मघाती दहशतगर्द भी इसमें शामिल हैं. स्थानीय मकामिनयों ने हमले की तस्दीक करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो फुटेज पोस्ट किए हैं.

दोनों तरफ से भीषण गोलीबारी
बताया जा रहा है कि आत्मघाती दहशतगर्द सीढ़ियों के जरिए एयरबेस के अंदर घुसे और हमला शुरू कर दिया. दहशतगर्दों ने कई बम धमाकों को भी अंजाम दिया है. इस हमलावरों के खिलाफ पाक सेना का ऑपरेशन जारी है. दोनों तरफ से जबरदस्त गोलीबारी हो रही है. सेना के तरफ से अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है. 

इससे पहले भी हो चुके हैं हमले
इससे पहले मियांवाली एयरबेस में हमले हो चुके हैं. पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद उनकी पार्टी के समर्थकों ने हमला कर दिया था. इतना ही नहीं, इमरान खाने से कार्यकर्ताओं ने एयरबेस के बाहर एक विमान के ढांचे को आग भी लगा दी थी. वहीं 3 नवंबर को सुरक्षा बलों को ले जारी दो गाड़ियों पर भी दहशतगर्दों ने हमला किया था. जिसमें से कम से कम 14 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए थे. 

Zee Salaam

Trending news