Pakistan News: पूर्व विदेश मंत्री एक बार फिर गिरफ्तार; पुलिस घसीटते हुए ले गई थाने
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2031609

Pakistan News: पूर्व विदेश मंत्री एक बार फिर गिरफ्तार; पुलिस घसीटते हुए ले गई थाने

Pakistan News: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान और फवाद दोनों जेल में बंद हैं. इमरान खान तोशाखाना मामले में दोषी करार दिए गए थे. जिसके बाद इसी साल 5 अगस्त को उनको पुलिस ने गिरफ्तार किया था. 

Pakistan News: पूर्व विदेश मंत्री एक बार फिर गिरफ्तार; पुलिस घसीटते हुए ले गई थाने

Pakistan News: पूर्व पीएम इमरान खाने की पार्टी PTI के उपाध्यक्ष और मुल्क के पूर्व विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को अदियाला जेल से रिहा होने के बाद रावलपिंडी पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया है. बीते दिनों से साइफर केस में जेल में बंद थे. इस दरम्यान सुप्रीम कोर्ट ने इस केस में जमानत दे दी, लेकिन रिहा होने के फौरन बाद कुरैशी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

जेल के बाहर से हुई गिरफ्तारी
उनकी गिरफ्तारी का एक वीडियो सोशल मीडिया एक्स पर शेयर किया गया है, जहां वो पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ विरोध कर रहे हैं पुलिस के अधिकारी ने कुरैशी को जबरन घसीटते हुए ले जा रही है. अधिकारी पंजाब पुलिस की यूनिफॉर्म में हैं. पीटीआई ने सोशल मीडिया एक्स पर गिरफ्तारी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "साइफर मामले में जमानत पर रिहा होने के बाद कुरैशी को अदियाला जेल के बाहर से फिर गिरफ्तार किया गया है."

तोशखाना मामले में इमरान खान जेल में है बंद
पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान और फवाद दोनों जेल में बंद हैं. इमरान खान तोशाखाना मामले में दोषी करार दिए गए थे. जिसके बाद इसी साल 5 अगस्त को उनको पुलिस ने गिरफ्तार किया था. तभी से वो जेल में बंद हैं. वहीं फवाद को चार नवंबर को इस्लामाबाद में एक कथित भ्रष्ट्राचार के मामले में गिरफ्तार किया गया था और वो अभी भी जेल में बंद हैं. 

Zee Salaam Live TV

Trending news