Pakistan News: कोक स्टूडियो गायक असद अब्बास की मौत, जानलेवा बीमारी से थे ग्रसित
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1827136

Pakistan News: कोक स्टूडियो गायक असद अब्बास की मौत, जानलेवा बीमारी से थे ग्रसित

Pakistan News: पाकिस्तान के मशहूर गायक असद अब्बास की मौत हो गई है. वो लंबे वक्त से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे. मौत की तस्दीक गायक सोहेल हैदर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से की है.

Pakistan News: कोक स्टूडियो गायक असद अब्बास की मौत, जानलेवा बीमारी से थे ग्रसित

Pakistan Singer Asad Abbas Dead: पाकिस्तानी गायक असद अब्बास का इंतकाल हो गया. वो लंबे वक्त से किडनी की गंभीर बीमारी से ग्रसित थे. अपनी बीमारी के इलाज के लिए गायक ने लोगों से आर्थिक मदद भी मांगी थी. उन्होंने मीडिया, राजनेताओं से इलाज में सहायता करने के लिए कहा था. जिसके लिए उन्हें 50 मिलियन रुपये की जरूरत थी. 

गायक की मौत की खबर की पुष्टि गायक सोहेल हैदर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर की. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, "एक और रत्न लड़ाई हार गया. RIP असद अब्बास."

अभिनेता अदनान सिद्दीकी सहित साथी गायकों और कलाकारों ने मदद की अपील की थी और सभी से कोक स्टूडियो गायक की किडनी प्रत्यारोपण के लिए मदद करने के लिए कहा था. उन्होंने कहा था, "असद अब्बास ने अपनी खूबसूरत आवाज़ से हमारे जीवन को सुशोभित किया है. अपने भावपूर्ण प्रदर्शन और संगीत प्रतिभा से हमारे दिलों पर कब्जा कर लिया है. दुख की बात है कि अपनी अपार प्रतिभा के पर्दे के पीछे वह आज एक व्यक्तिगत लड़ाई लड़ रहे हैं".

अभिनेता अदनान सिद्दीकी ने लोगों से गायक की यथासंभव मदद करने के लिए आगे आने की अपील करते हुए लिखा, "ऐसे समय में हमें, एक समुदाय के रूप में, एकजुट होने और किसी ऐसे व्यक्ति को अपना समर्थन देने की जरूरत है जिसने हमें अनगिनत खुशी के पल दिए हैं. उनके संगीत के माध्यम से आनंद मिला है. एक कलाकार के रूप में भी, यह हमारी ज़िम्मेदारी है कि हम साथी कलाकारों के साथ खड़े रहें और ज़रूरत के समय उनकी मदद करें".

"मैं आप सभी से अपील करता हूं कि इस कठिन समय में असद अब्बास की सहायता के लिए आप जो भी योगदान कर सकते हैं करें. आपका योगदान, चाहे कितना भी बड़ा या छोटा हो, उनके वित्तीय बोझ को कम करने और उन्हें ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देने में महत्वपूर्ण अंतर लाएगा."

अब्बास ने लोगों से मदद की अपील की थी
"मैं सप्ताह में चार दिन डायलिसिस कराता हूं और मेरा स्वास्थ्य बहुत खराब है. मैं अपने मीडिया उद्योग, राजनेताओं और यह देखने वाले सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि मैंने अपने देश की सेवा की है. मैं संगीत आइकन का विजेता हूं. मैंने लक्स स्टाइल जीता है, मैंने कोक स्टूडियो में प्रदर्शन किया है और मेरे पास प्राइड ऑफ पाकिस्तान पुरस्कार भी है. मुझे किडनी प्रत्यारोपण के लिए 50 मिलियन रुपये की जरूरत है."

 

Trending news