Gwadar Attack: पाकिस्तान आर्मी पर आतंकी हमला, 2 जवानों की मौत
Advertisement

Gwadar Attack: पाकिस्तान आर्मी पर आतंकी हमला, 2 जवानों की मौत

Gwadar Attack: पाकिस्तान के ग्वादर में हमला हुआ है, जिसमें 2 पाक सेना के जवानों की मौत हो गई है. फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Gwadar Attack: पाकिस्तान आर्मी पर आतंकी हमला, 2 जवानों की मौत

Gwadar Attack: पाकिस्तान इस वक्त आतंकवाद से जूझ रहा है. बॉर्डर इलाकों में आए दिन हमले होते रहते हैं. इस बार ग्वादर जिले में आतंकियों ने सिक्योरिटी फोर्स पर हमला कर दिया. जिसमें, 2 जवानों की मौत हो गई है. पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक यह हमला जब हुआ तब बॉम्ब डिस्पोजल टीम बारूदी सुरंगों को साफ कर रही थी. इसी दौरान अज्ञात हमलावरों अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी. 2 जवानों की मौके पर ही मौत हो गई, और चार गंभीर तौर पर घायल हो गए हैं.

कहां हुआ आतंकी हमला?

ग्वादर के एसएसपी मोहसिन ज़ोहैब ने कहा कि गोलीबारी की घटना बंदरगाह शहर [ग्वादर] से लगभग 25 किमी दूर हुई, जिसमें दो लोगों की जान चली गई और चार अन्य घायल हो गए. घटना के बाद शवों और घायलों को जीडीए अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. हमला करने वालों की अभी पहचान नहीं हो पाई है, ना ही फिलहाल किसी संगठन ने इसकी जिम्मेदारी ली है.

मरने वाले लोगों की पहचान सिपाही जहूर और अल्ताफ के तौर पर की गई है. जबकि घायलों में हवलदार साजिद हुसैन, सिपाही तजामुल हुसैन, सिपाही इबरार अहमद और सिपाही गुल हैदर शामिल हैं. सिक्योरिटी फोर्स ने एक सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया है और हमलावरों को ट्रेस किया जा रहा है.

20 मार्च को हुई थी आतंकियों से मुठभेड़

पाकिस्तानी सेना की मीडिया विंग के अनुसार, 20 मार्च को ग्वादर पोर्ट अथॉरिटी कॉलोनी पर हमले को विफल कर दिया गया था. इस दौरान आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सेना के 2 जवान शहीद हुए थे और 8 आतंकी मारे गए थे. इस दौरान बड़ी मात्रा में हथियार और एक्सप्लोसिव भी बरामद किए गए थे.

Trending news