राम मंदिर के उद्घाटन पर दुविधा में ओवैसी; बोले, "दूध का जला छाछ को भी फूंक फूंककर पीता है"
Advertisement

राम मंदिर के उद्घाटन पर दुविधा में ओवैसी; बोले, "दूध का जला छाछ को भी फूंक फूंककर पीता है"

Asaduddin Owaisi: राम मंदिर निर्माण को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में ओवैसी ने कहा, "अगर मस्जिद को आप शहीद नहीं करते तो अदालत का फैसला क्या आता? 6 दिसंबर तो एक फैक्ट है. क्या हम चाहेंगे कि दोबारा 6 दिसंबर हो?"

राम मंदिर के उद्घाटन पर दुविधा में ओवैसी; बोले, "दूध का जला छाछ को भी फूंक फूंककर पीता है"

Asaduddin Owaisi: अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के उद्घाटन से पहले एक बार फिर AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कई सवाल खड़े किए  हैं. उन्होंने कहा, "6 दिसंबर को बाबरी मस्जिद को विध्वंस की घटना हमेशा लोगों के जेहन में रहेगी."

ओवैसी ने क्या कहा? 
ओवैसी ने कहा, "केंद्र सरकार इसे लोकसभा इलेक्शन में मुद्दा बनाने की कोशिश करेगी, लेकिन असल मुद्दा बेरोजगारी है. मुद्दा महंगाई का है. चीन ने जमीन हड़प ली है." हालांकि राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहा, "वह उच्चतम न्यायालय के फैसले को मानते हैं."

शाही ईदगाह को लेकर कही ये बात
वहीं मथुरा शाही ईदगाह को लेकर उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया दी है. ओवैसी ने कहा, "प्लेस ऑफ वर्शिप एक्ट संसद का बनाया हुआ है. क्यों नहीं मोदी सरकार कहती है कि हम इस पर स्टैंड करते हैं. 6 दिसंबर को बाबरी मस्जिद को किसने शहीद किया? ये मुद्दा जिंदगी भर रहेगा."

राम मंदिर निर्माण को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में ओवैसी ने कहा, "अगर मस्जिद को आप शहीद नहीं करते तो अदालत का फैसला क्या आता? 6 दिसंबर तो एक फैक्ट है. क्या हम चाहेंगे कि दोबारा 6 दिसंबर हो? दूध का जला छाछ को भी फूंक फूंककर पीता है."

मुस्लिम प्रतिनिधित्व की बात की
इसके साथ ही उन्होंने पार्लियामेंट में मुस्लिम प्रतिनिधियों की संख्या बढ़ाने की भी मांग की. ओवैसी ने कहा, "जब राजनीति में हर समुदाय और हर कास्ट का प्रतिनिधित्व है तो मुस्लिम 14 फीसदी हैं और सिर्फ 5 फीसदी सांसद क्यों हैं? मुस्लिम समुदाय का प्रतिनिधित्व बढ़ना चाहिए."

CAA/NRC को बताया काला कानून
उन्होंने यह भी कहा, "CAA/NRC काला कानून है. ये मजहब के आधार पर बन रहा है. इसका इस्तेमाल मुस्लिम और दलित के खिलाफ होगा. तेलंगाना विधानसभा में इसके खिलाफ प्रस्ताव पारित किया गया था. हम सीएए और एनआरसी के खिलाफ थे और रहेंगे."

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 

Trending news