MP में बीते 24 घंटे में अलग-अलग दुर्घटनाओं में 9 लोगों की मौत, 20 से अधिक घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2224960

MP में बीते 24 घंटे में अलग-अलग दुर्घटनाओं में 9 लोगों की मौत, 20 से अधिक घायल

MP Road Accident: एमपी में बीते 24 घंटे में चार अलग-अलग दुर्घटनाओं में नौ लोगों की मौत हो गई और 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. मृतकों में महिलाएं और बच्चें भी शामिल हैं.

MP में बीते 24 घंटे में अलग-अलग दुर्घटनाओं में 9 लोगों की मौत, 20 से अधिक घायल

Madhya Pradesh Road Accident: मध्य प्रदेश में सड़क हादसात का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य में बीते 24 घंटे में चार अलग-अलग दुर्घटनाओं में नौ लोगों की मौत हो गई और 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. अफसरान  ने बताया कि, मैहर और राजगढ़ जिलों में दो अलग-अलग हादसों में तीन-तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि मंडला जिले में एक शख्त ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि, सिवनी जिले में एक कार और ट्रक की टक्कर में दो और लोगों की जीवनलीला समाप्त हो गई.

ट्रक से टकराई कार
अमदरा के थाना इंचार्ज संजय दुबे ने बताया कि, मैहर जिले में शनिवार की सुबह नेशनल हाईवे 30 पर बोरी गांव के पास एक कार और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. छपारा थाने के सहायक उपनिरीक्षक प्रेमनारायण सूर्यवंशी ने बताया कि जबलपुर -सिवनी हाईवे पर ट्रक से एक कार के टकरा जाने पर टीचर प्रियवृंदा बिसेन (32) और उनके भाई बंसत पटेल (40) की मौत हो गई. सूर्यवंशी ने बताया कि,टीचर खजुराहो लोकसभा सीट के विजयराघवगढ़ में इलेक्शन ड्यूटी करके लौट रही थीं, तभी यह हादसा पेश आया. अधिकारी ने बताया कि, कार में सवार उनके पति को चोटें आई हैं, जिनका इलाज जारी है. पुलिस ट्रक की तलाश में जुट गई है.

हाईवे पर बस पलटी
पुलिस के अनुसार राजगढ़ में खानपुरा गांव के पास शुक्रवार की देर रात नामालूम गाड़ी ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिसमें 30 साल की महिला, उसके पांच वर्षीय बेटे और सात वर्षीय बेटी की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक मंडला जिले में शुक्रवार की देर रात मंडला-जबलपुर नेशनल हाईवे पर एक पुल के पास बारातियों को ले जा रही एक बस के पलट जाने से 50 साल की एक महिला की मौत हो गई और 19 अन्य जख्मी हो गए. मंडला कोतवाली के थाना इंचार्ज शफीक खान ने यह जानकारी दी. जिला अस्पताल के सिविल सर्जन विजय धुर्वे ने बताया कि, तमाम जख्मी लोगों में से नौ को छुट्टी दे दी गई है, जबकि 10 लोगों का इलाज जारी है. 

Trending news