अदनान सामी के गाने 'तेरा चेहरा' पर आम्रपाली दुबे ने बनाई रील; इंस्टा पर शेयर किया वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2224851

अदनान सामी के गाने 'तेरा चेहरा' पर आम्रपाली दुबे ने बनाई रील; इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

Amrapali Dubey: भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे लाखों लोगों के दिल पर राज करती हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं. हाल ही में आम्रपाली ने एक रील्स शेयर की है, जिसमें वो 'तेरा चेहरा' गाने पर
लिप-सिंक करती नजर आ रही हैं.

अदनान सामी के गाने 'तेरा चेहरा' पर आम्रपाली दुबे ने बनाई रील; इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey: भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वो सोशल मीडिया पर अपने फोटोज, वीडियो और रील्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने म्यूजिक कंपोजर अदनान सामी के गाने 'तेरा चेहरा' पर रील बनाई और इसे शेयर करते हुए गाने के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर की. आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह एक्ट्रेस रानी मुखर्जी पर फिल्माए गए गाने 'तेरा चेहरा' पर लिप-सिंक करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''मुझे याद है कि जब यह गाना रिलीज हुआ था, तब इसका क्रेज बहुत ज्यादा था, और इसलिए जैसे ही मैंने इसे इंस्टा पर सुना, मैं इस ट्रैक पर रील बनाने से खुद को रोक नहीं सकी. यह लंबा वीडियो है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप इसे एन्जॉय करेंगे''.

 

 
 
 
 

 
 
 
 

A post shared by Aamrapali Usha Shailesh Dubey (@aamrapali1101)

2008 में किया करियर का आगाज
आम्रपाली जल्द ही प्रदीप पांडे और संचिता बनर्जी स्टारर अपकमिंग फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में दिखाई देंगी. इस फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है. आम्रपाली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2008 में शो 'सात फेरे: सलोनी का सफर' से की थी. भोजपुरी सिनेमा में उनकी एंट्री 2014 की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से हुई. तब से, वह 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2 और 3', 'बॉर्डर', 'निरहुआ चलल लंदन' और 'शेर सिंह' में नजर आ चुकी हैं. आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा हैं. आज वो किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उनका शुमार भोजपुरी सिनेमा की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस के तौर पर किया जाता है.

तगड़ी फैन फॉलोइंग
आम्रपाली दुबे की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. एक्ट्रेस ने 2014 में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पहला कदम रखा था. आज वह भोजपुरी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हीरोइन हैं. साथ ही आम्रपाली दुबे, खूबसूरती के मामले में भोजपुरी सिनेमा की कई बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं.

Trending news