बेटा करता था दूसरे धर्म की लड़की से प्रेम; गुस्साए लोगों ने मां-बाप की कर दी लिंचिंग
Advertisement

बेटा करता था दूसरे धर्म की लड़की से प्रेम; गुस्साए लोगों ने मां-बाप की कर दी लिंचिंग

उत्तर प्रदेश के जिला सीतापुर से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. यहां पर एक मुस्लिम जोड़े को इसलिए पीट-पीट कर मार डाला गया कि उनके बेटे पर एक हिंदू लड़की के साथ भागने का इल्जाम था.

बेटा करता था दूसरे धर्म की लड़की से प्रेम; गुस्साए लोगों ने मां-बाप की कर दी लिंचिंग

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक मुस्लिम जोड़े को उनके पड़ोसियों ने लाठी और सरिया से हमला कर पीट-पीट कर मार डाला. मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और पुलिस का कहना है कि यह कत्ल कथित तौर पर पीड़ित के बेटे और एक आरोपी की बेटी के बीच प्यार का नतीजा थी. हमले में अब्बास और उसकी पत्नी कमरुल निशा की मौके पर ही मौत हो गई और सभी मुल्जिम मौके से फरार हैं.

पहले लड़की को भगाने का इल्जाम

सीतापुर के पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने कहा कि कुछ साल पहले अब्बास का बेटा पड़ोसी की एक लड़की के साथ भाग गया था. इस ताल्लुक से मामला दर्ज कर अब्बास के बेटे को जेल भेज दिया गया. पुलिस ने कहा कि जब अब्बास का बेटा कुछ दिन पहले जेल से रिहा हुआ, तो परिवार के कुछ लोगों ने जोड़े पर हमले की साजिश रची.

यह भी पढ़ें: PM मोदी और राहुल गांधी पर ओवैसी ने किया तंज, इसलिए बताया दुकानदार और चौकीदार

दोबारा अगवा कर की शादी

चक्रेश मिश्रा ने कहा, "गांव वालों के मुताबिक, मरहूम जोड़े के बेटे और शौकत रामपाल की बेटी रूबी के बीच प्यार का मामला था. शौकत ने साल 2020 में रूबी को किडनैप किया था. उस वक्त रूबी नाबालिग थी और पुलिस ने मामला दर्ज कर शौकत को जेल भेज दिया था. जून में उसने रूबी को दोबारा अगवा किया और शादी कर ली." पुलिस का कहना है कि तीन अहम मुल्जिमों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी दो की तलाश जारी है.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news