MP News: रतलाम के मदरसे में सबक़ याद नहीं करने पर मौलाना ने छात्र को दी ख़ौफ़नाक सज़ा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1773945

MP News: रतलाम के मदरसे में सबक़ याद नहीं करने पर मौलाना ने छात्र को दी ख़ौफ़नाक सज़ा

Ratlam Madarsa News: मध्य प्रदेश के रतलाम में एक बच्चे को सबक याद नहीं करने पर बुरी तरह पीटा गया. मारपीट की खबर सामने आने के बाद मौलाना को मदरसे से निकाल दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

 

MP News: रतलाम के मदरसे में सबक़ याद नहीं करने पर मौलाना ने छात्र को दी ख़ौफ़नाक सज़ा

Maulana Beat Student: मध्य प्रदेश के रतलाम से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. रतलाम के एक मदरसे में मौलाना ने एक छात्र को सबक याद नहीं करने पर बेरहमी से उसके साथ मार-पीट की.  रतलाम के एक मदरसे से बच्चे के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट में बच्चे को काफी चोट आई है. इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया. यह मामला 2 दिन पहले का बताया जा रहा है. परिजनों के हंगामे का वीडियो सोमवार को वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया और पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर जांच करने की बात कही है. फिलहाल, अभी तक कोई शिकायतकर्ता पुलिस के पास नहीं पहुंचा है.

सबक याद न करने की मिली सजा
पुलिस की ओर से ये बात कही जा रही है कि पीड़ित परिवार ने शिकायत से इनकार कर दिया है, इसलिए इस मामले में अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. वहीं, दूसरी ओर मदरसे के सद्र ने बताया कि कुछ दिन पहले ही मारपीट करने वाले हाफ़िज़ को तालीम देने के लिए रखा गया था. सबक याद नहीं करने पर मौलाना ने बच्चे को प्लास्टिक पाइप से जमकर पीटा, जिससे उसके शरीर पर काफी चोट आई. मदरसे के सद्र ने बताया कि मारपीट की जानकारी मिलने के बाद मौलाना को मदरसे से निकाल दिया गया है. वहीं, पीड़ित परिवार भी बच्चे को लेकर चला गया. 

पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा
अब देखना यह होगा कि मामले की पुलिस जांच के बाद क्या कार्रवाई होती है. इस संबंध में रतलाम पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है. एएसपी राकेश खाखा ने कहा है कि SHO को भी निर्देशित किया गया है कि वीडियो के मामले की जांच की जाए. उन्होंने कहा कि पीड़ित या उसके परिवारजन शिकायत करेंगे तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बहरहाल, पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है. इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि कुसूरवार को बख्शा नहीं जाएगा और मामले की जांच की जाएगी. अपराध सामने आने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है. 

Watch Live TV

Trending news