शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने PM को लेकर मुसलमानों से की ये बड़ी अपील
Advertisement

शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने PM को लेकर मुसलमानों से की ये बड़ी अपील

Maulana Shahabuddin Razvi On PM: मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने मुसलमानों को सलाह देते हुए कहा कि, देश के सियासी हालात बहुत तेजी के साथ तब्दील हुए हैं. कुछ दिनों में और ज्यादा बदलाव होने की उम्मीद की जा सकती है. इसलिए सियासी पहलू को देखते हुए मुसलमान पीएम मोदी को अपनी हिमायत दें.

शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने PM को लेकर मुसलमानों से की ये बड़ी अपील

Maulana Shahabuddin Razvi Appeals Muslims: ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के कौमी सद्र मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने मुसलमानों से अपील करते हुए कहा है कि वो इलेक्शन में पीएम मोदी का समर्थन करें. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर मैं देश के मुसलमानों से अपील करता हूं कि, वो आगामी लोकसभा इलेक्शन में भारत के पीएम नरेंद्र मोदी की मुखालेफत न करें, बल्कि उनके लिए सिर्फ पॉजिटिव सोच के साथ आगे बढ़ें. मौलाना ने ये बातें छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर में होने वाले इस्लाह-ए- मुआशरा कान्फ्रेंस के दौरान कहीं. उन्होंने कई जगहों पर कान्फ्रेंस को खिताब किया और मुसलमानों को समझाने की कोशिश की.

"मुसलमान सियासी पार्टियों का मोहरा न बनें"
मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने मुसलमानों को सलाह देते हुए कहा कि, देश के सियासी हालात बहुत तेजी के साथ तब्दील हुए हैं. कुछ दिनों में और ज्यादा बदलाव होने की उम्मीद की जा सकती है. इसलिए सियासी पहलू को देखते हुए मुसलमान अपने मुस्तकबिल के बारे में सोचें. उन्होंने कहा कि कुछ बरसों से देखा जा रहा है कि, हर सियासी पार्टी धर्मनिरपेक्षता के नाम पर मुसलमानों को वोट बैंक को तौर पर इस्तेमाल करती है. मुसलमान बगैर सोचे समझे धर्मनिरपेक्षता का झंडा और बैनर उठाकर पीएम मोदी के खिलाफ आवाज बुलंद करने लगते हैं. मुसलमान न चाहते हुए भी सियासी जमाअतों का मोहरा बन जाते हैं, फिर ऐसा लगने लगता है कि, सिर्फ मुसलमान ही पीएम मोदी के खिलाफ हैं और बाकी जनता पीएम के साथ हैं.

अखिलेश यादव पर साधा निशाना
शहाबुद्दीन रजवी ने कहा कि, इस विरोध से मुसलमानों को न कोई फायदा हासिल हुआ और न ही मुस्तकबिल में किसी फायदे की उम्मीद है. बल्कि हिन्दू और मुसलमानों के बीच तनाव की स्थिति बन गई है, इससे देश का बहुत नुकसान हो रहा है. उन्होंने इन हालात पर तश्वीश जाहिर करते हुए मुसलमानों से अपील की कि वो आने वाले लोकसभा इलेक्शन में पीएम नरेंद्र मोदी की मुखालेफत न करें. वहीं, इससे पहले मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी, समाजवादी पार्टी के चीफ और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर हमलावर नजर आए. उन्होंने न्यूज एजेंसी से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव पर इल्जाम लगाते हुए कहा था कि, एसपी को सिर्फ मुसलमानों का वोट चाहिए. मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने राज्यसभा की तीन  सीटों पर किसी भी मुसलमान को कैंडिडेट को न उतारने पर नाराजगी जाहिर की.

Trending news