कर्नाटक के इस कांग्रेसी मुस्लिम विधायक ने खुद को बताया राम भक्त; कहा-मैं करने जा रहा हूँ ये काम!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2043935

कर्नाटक के इस कांग्रेसी मुस्लिम विधायक ने खुद को बताया राम भक्त; कहा-मैं करने जा रहा हूँ ये काम!

Karnataka News: अंसारी वोक्कालिगा समुदाय के प्रभुत्व वाले रामनगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. उन्होंने पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी को हराया था.पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

कर्नाटक के इस कांग्रेसी मुस्लिम विधायक ने खुद को बताया राम भक्त; कहा-मैं करने जा रहा हूँ ये काम!

Karnataka News: कर्नाटक कांग्रेस विधायक अंसारी ने आज यानी 4 जनवरी को कहा कि वह राम भक्त हैं और पूरी श्रद्धा के साथ रामानगर में रामोत्सव समारोह का आयोजन करेंगे. चन्नापटना शहर में पत्रकारों से बात करते हुए अंसारी ने कहा, “मैं भी भगवान राम का भक्त हूं. मैं सभी देवताओं की पूजा करता हूं. मैं बचपन से ही सभी देवताओं की पूजा करता आया हूं. उसी तरह मैं भी राम की पूजा करता हूं.”

MLA ने बीजेपी पर साधा निशाना
उन्होंने कहा,  “दूसरे लोग राजनीतिक वजहों से राम मंदिर के मुद्दे का उपयोग कर सकते हैं. हम इसका इस्तेमाल राजनीतिक फायदे के लिए नहीं करेंगे. कुछ लोग लोगों को बांटकर राजनीति कर रहे हैं.” इसके साथ ही अंसारी ने बीजेपी की आलोचना की. 

आगे उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी की अपनी विचारधारा और प्रतिबद्धता है. लोकसभा इलेक्शन में इसका इस्तेमाल करना बीजेपी पर छोड़ दिया गया है, लेकिन, हम भगवान राम को कुलदेवता की तरह पूजते हैं. राम की पूजा उनके लिए नई हो सकती है, लेकिन हमारे लिए नहीं. वे इसी वजह से इसका राजनीतिक उपयोग कर रहे हैं"

अंसारी इस इलाके से हैं विधायक
अंसारी वोक्कालिगा समुदाय के प्रभुत्व वाले रामनगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. उन्होंने पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी को हराया था.

22 जनवरी को होनी है प्राण प्रतिष्ठान
अयोध्या में मौजूद राम मंदिर 70 एकड़ जमीन में बना है. जहां नवनिर्मित राम मंदिर में राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठान 22 जनवरी 2024 को होनी है. इसमें विदेश से भी मेहमान आएंगे. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठान में पीएम नरेंद्र मोदी मुख्य अथिति के तौर पर शामिल होंगे. इसके अलावा राहुल गांधी, सोनिया गांधी और अखिलेश यादव समते सभी राजनीतिक नेताओं के प्रमूख को प्राण प्रतिष्ठान की न्योता मिली हुई है. 

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 

Trending news