iQOO 9T का Design डिजाइन हुआ लीक; कुछ ऐसे मिल सकते हैं फीचर्स
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1259288

iQOO 9T का Design डिजाइन हुआ लीक; कुछ ऐसे मिल सकते हैं फीचर्स

iQOO 9T Design and Features: कंपनी आईक्यू अपना नया फोन iQOO 9T लॉन्च करने वाला है. फोन का डिजाइन टीज गया है. जानकारी के मुताबिक कंपनी इस जुलाई के आखीर तक फोन को लॉन्च कर सकती है. हालांकि इस बारे मं आधिकारिक सूचना नहीं आई है.

iQOO 9T का Design डिजाइन हुआ लीक; कुछ ऐसे मिल सकते हैं फीचर्स

iQOO 9T Design and Features: फोन बनाने वाली कंपनी आईक्यू अपना नया फोन लॉन्च करने वाली है. इस फोन का लुक और फीचर सामने आ गए हैं. जानकारी के मुतबाकि  iQOO 9T धांसू फीचर के साथ आने वाला है. आपको बता दें अमेजन पर इस फोन ( iQOO 9T) का डिजाइन टीज किया है. जिसके बाद सेल फोन को वेकर लोगों की उतसुक्ता ज्यादा बढ़ गई है. आपको बता दें कंपनी का इस से पहला फोन आईक्यू नियो 6 (iqoo neo 6) भी काफी हिट हुई हैं. लोगों को फोन का परफोर्मेंस काफी पंसद आया था.

iQOO 9T जुलाई तक होगा रिलीज

आपको बता दें अभी फोन के लॉन्च को लेकर अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है. लेकिन फोन के टीज ने लोगों को उत्सुक्ता को बढ़ा दिया है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा राह है कि  iQOO कंपनी ने GSMArena को जानकारी दी है कि iQOO 9T को जुलाई के आकीर तक लॉन्च कर दिया जाएगा. इसके  लॉन्च को लेकर लोग इस्लिए भी ज्यादा उतसुक हैं क्योंकि iQOO 9T को ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर लिस्ट कर दिया गया है.

यह फोन भारत में कब लॉन्च होगा इसका अभी साफ जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन फोन को अमेजन पर लिस्ट किया हुआ है इसके अलावा नोटिफिकेशन का ऑप्शन भी डाला हुआ जिसे क्लिक कर के आपको इसके लॉन्च होने की जानकारी मिल जाएगी. ऐसा बताया जा रहा है कि फोन के फीचर्स बेहद धांसू देखने को मिल सकते हैं.  क्योंकि iqoo neo 6 की परफोर्मेंस की भी कई लोगों ने काफी तारीफ की थी.

यह भी पढ़ें: Anveshi Jain की ये तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश; बोले और बढ़ा दी गर्मी

 

iQOO 9T फीचर्स

कई मीडिया रिपोर्टस में बताया गया है कि कंपनी में  iQOO 9T Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दे सकती है. रिपोर्ट्स की माने तो फोन स्पीड के मामले में काफी धांसू हो सकता है और फीचर्स भी बेहतरीन देखने को मिल सकते हैं. जो लोग मोबाइल गेम खेलना पसंद करते हैं उनके लिए यह मोबाइल खास हो सकता है. ऐसा भी कहा जा रहा है . ये स्मार्टफोन iQOO 9 Pro का अपग्रेडेड मॉडल बताया जा रहा है. फिलहाल फोन के फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं आ पाई है. वहीं iQOO 9T के दामों के बारे में भी कोई खुलासा नहीं किया गया है, आपको बता दें iQOO 9 Pro 40 हजार रुपये से ऊपर का बेचा जा रहा है.

Trending news