तयशुदा वक्त से पहले लाॅन्च होगा गूगल पिक्सल 7 सीरीज का स्मार्टफोन; जानिये इसके धांसू फीचर्स
Advertisement

तयशुदा वक्त से पहले लाॅन्च होगा गूगल पिक्सल 7 सीरीज का स्मार्टफोन; जानिये इसके धांसू फीचर्स

Google Pixel 7 series Smartphone: पिक्सल 6ए में 6 या 8 जीबी रैम, 128 जीबी का इंटर्नल स्टोरेज हो सकता है, जो एंड्राएड 12 पर रन होगा. इसके मिडरेंज के टेंसर प्रोसेर, या स्नैपड्रैगन 778 जी से लैस होने की चर्चा है. 

अलामती तस्वीर

नई दिल्लीः एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक गूगल का बहुप्रतीक्षित पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो स्मार्टफोन (Google Pixel 7 series ) तयशुदा समय से पहले ही बाजार में उतारा जा सकता है. गिज्मोचाइना की नई रिपोर्ट के मुताबिक, गूगल पहले इसे अक्टूबर में लांच करने वाला था लेकिन अब शायद ये दोनों फोन सितंबर में ही बाजार में उतार दिए जाएंगे.

512 जीबी का है इंटर्नल स्टोरेज
गूगल पिक्सल 7 का डिस्प्ले 6.3 इंच का है यानी यह पिक्सल 6 के 6.4 इंच के डिस्प्ले से थोड़ा छोटा है. पिक्सल 7 सीरीज में नया टेंसर प्रोसेसर होने की बात की जा रही है और संभवत इसका इंटर्नल स्टोरेज 512 जीबी का है . पिक्सल 7 प्रो के पीछे की डिजाइनिंग पहली सीरीज की डिजाइनिंग से ज्यादा अलग नहीं होगी.

पिक्सल 6ए में 6 या 8 जीबी का होगा रैम
ऐसा माना जा रहा है कि गूगल 7 सीरीज को उतारने से पहले पिक्सल 6ए को रिलीज करे. पिक्सल 6ए के डुअल रियर कैमरा से लैस होने की खबर है. इसका प्राइमरी कैमरा 12.2 एमपी का होगा और दूसरा कैमरा 12 एमपी का होगा. स्मार्टफोन में सेल्फी लेने के लिये 8 एमपी का सिंगल फ्रंट कैमरा होगा. इसके मिडरेंज के टेंसर प्रोसेर, या स्नैपड्रैगन 778 जी से लैस होने की चर्चा है. पिक्सल 6ए में 6 या 8 जीबी रैम, 128 जीबी का इंटर्नल स्टोरेज हो सकता है, जो एंड्राएड 12 पर रन होगा.

Zee Salaam Live Tv

Trending news