अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का क्या है ऑटो वाले से रिश्ता, 'रिक्शा रानी’ ने खुद खोला राज !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1519217

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का क्या है ऑटो वाले से रिश्ता, 'रिक्शा रानी’ ने खुद खोला राज !

अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अब अभिनय छोड़ चुकी हैं. पिछले कुछ सालों में उन्होंने दो किताबें लिखी हैं, जिसमें एक के कवर पेज पर ऑटो की तस्वीर है. उन्होंने अपने ऑटो प्रेम को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने फैंस के साथ साझा किया है.  

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का क्या है ऑटो वाले से रिश्ता, 'रिक्शा रानी’ ने खुद खोला राज !

मुंबईः किसी भी क्षेत्र की बड़ी हस्तियों या किसी फिल्मी कलाकारों को सार्वजनिक रूप से एक आम इंसान की तरह देखना हर किसी इंसान के लिए हमेशा से एक कौतूहल का विषय और आश्चर्यजनक लम्हा होता है. फिल्मी कलाकारों और उनके परिवारों की बाजार-हाट और सड़कों पर घूमने के वीडियो या तस्वीरें वायरल हो जाती हैं. 
शनिवार को, अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपनी बेटी नितारा के साथ ऑटो-रिक्शा में सवारी करती नजर आ रही हैं. अपने कैप्शन में, ट्विंकल ने ऑटोरिक्शा के साथ अपने किशोरावस्था के खास रिश्ते को भी साझा किया है. उन्होंने कहा कि जब वह किशोरी थीं तो उसके दोस्त उसे अक्सर 'रिक्शा रानी’ कहते थे.
 

बचपन में बेहद पसंद थी ऑटो की सवारी 
ट्विंकल खन्ना ने अपनी एक रिक्शा की सवारी की कहानी सुनाते हुए एक लंबा पोस्ट भी लिखा है. ट्विंकल खन्ना ने अपनी लिखी एक किताब के कवर पेज का जिक्र करते हुए लिखा, "क्या आप जानते हैं कि मेरी पहली किताब के कवर पर एक रिक्शा क्यों था...एक किशोरी के तौर पर मेरे दोस्त मुझे 'रिक्शा रानी’ कहा करते थे और मुझे लगता है कि पुरानी आदतें मुश्किल से छूटती हैं.’’ मुझे एक सवारी याद है जहां मैंने यात्रा की शुरुआत पूछकर की थी- "भाईसाहब, आप कितने साल से यह ऑटो चला रहे हैं?’ ड्राइवर ने जवाब दिया, “मेमसाब एक साल पहले से. इससे पहले मैं कशीदाकारी का काम करता था, लेकिन वह काम मुझे पसंद नहीं था. हालांकि इस काम में पैसे अच्छे थे. इसमें कमाए हुए पैसे को  बचाकर मैंने सात सोने के बिस्किट खरीदे थे. लेकिन बेटी की शादी में सब चले गए. हालांकि, मेरे पास अभी भी एक सोने का बिस्किट बचा हुआ है."

ऑटो वाले ने सीट के नीचे से निकाला चाकू 
ट्विंकल खन्ना ने आगे कहा, “रिक्शे से उतरते वक्त मैंने उन्हें एक तरह की सलाह दी थी. मैंने कहा, "भाईसाहब सोने के बिस्किट के बारे में हर किसी को मत बताना! कोई नहीं जानता कि कौन किस तरह के लोग हैं? ऐसे में कोई बदमाश आपकी हत्या कर सकता है.’’ तब ऑइो चालक ने अपनी पलकें झपकाईं और बड़े आत्मविश्वास के साथ कहा, "कौन अपनी मां का दूध पिया है, कोई ऐसा करेगा तो मैं उसका गला काट दूंगा.’’ मैंने सोचा ये सब बॉलीवुड का प्रभाव है शायद. इसी बीच ऑटो चालक ने अपनी सीट के नीचे से एक कसाई वाला चाकू निकाला और कहा, "यह देखो मेमसाहब!’’ 
ट्विंकल ने कई फिल्मों में अभिनय करने के बाद 2001 में बॉलीवुड में अभिनय करना छोड़ दिया था. 2015 में, उसने अपनी पहली पुस्तक 'मिसेज फनीबोन्स' लिखी थी. 2017 में, उनकी दूसरी पुस्तक 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ शीर्षक से आई थी.

Zee Salaam

Trending news