Kajol News: काजोल ने इंस्टाग्राम से क्यों डिलीट किए सभी पोस्ट?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1731185

Kajol News: काजोल ने इंस्टाग्राम से क्यों डिलीट किए सभी पोस्ट?

Kajol News: काजोल ने इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. उन्होंने लिखा है कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं. उन्होंने लिखा वह सबसे मुश्किल परिक्षणों में से एक का सामना कर रही हैं.

Kajol News: काजोल ने इंस्टाग्राम से क्यों डिलीट किए सभी पोस्ट?

Kajol News: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट को डिलीट कर दिया है. ऐसा लग रहा है कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक लेना चाहती हैं. ऐसा करने के बाद उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा है- "अपने जीवन के सबसे कठिन परीक्षणों में से एक का सामना कर रही हूं". उनके अचानक सोशल मीडिया से चले जाने से उनके फैंस काफी हैरान है उत्सुक हैं. वहीं कुछ लोग इसे उनकी आने वाली वेब सीरीज के का एक मार्केटिंग स्टंट मान रहे हैं. हालांक इस कोट के अलावा उनका इस मसले को लेकर कोई बयान नहीं आया है.,

काजोल की ये सीरीज आ रही है

आपको जानकारी के लिए बता दें आने वाले दिनों ममें काडोर की वेब सीरीज "दी गुड वाइफ" रिलीज हो रही है. जिसमें वह लीड रोल में दिखाई देंगी. ये फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आएगी. ये वेब सीरीज पॉप्युलर एक अमेरिकन सीरीज का रीमेक बताई जा रही है. काजोल की इस सीरीज को सुपर्न वर्मा ने डायरेक्ट किया है. इसके साथ फिल्म में जिशू सेनगुप्ता, कुब्रा सेट और आमिर अली है.

क्या है उनकी आने वाली सीरीज में

"दी गुड वाइफ" एक हाउस वाइफ की स्टोरी के बारे में है. काफी वक्त तक एक हाउस वाइफ रहकर अपने पति के जेल में जाने के बाद अपने परिवार और पति को सपोर्ट करने करने के लिए काम करना शुरू करती है.

काजोल का मार्केटिंग स्टंट?

काजोल के इस ऐलान के बाद फैन फिक्रमंद हैं. वह पोस्ट पर उनके बारे में पूछ रहे हैं कि क्या वह सही हैं. हालांकि कई लोगों का मानना है कि ये एक प्रोमोशनल स्टंट है. एक यूजर लिखता है शायद ये आने वाली वेब सीरीज के लिए एक प्रोमोशनल पोस्ट है. वहीं दूसरा लिखता है- वह एक वकील का रोल अदा कर रही हैं शायद ये उसी के लिए है.

Trending news